22 January, 2017
Breaking News

ऐश्वर्या के साथ काम नहीं करना चाहते हैं अभिषेक, जानिए क्यों

Daily News Network Posted: 2016-12-31 12:42:34 IST Updated: 2016-12-31 12:42:34 IST
नई दिल्ली। ए दिल है मुश्किल मूवी में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरने वाला ऐश्वर्या राय भले ही अगली फिल्म में अभिषेक बच्चन के साथ काम करने को लेकर एक्साइटेड हों, मगर जूनियन बच्चन को यह जोड़ी पसंद नहीं आई है। खबर है कि अभिषेक ने अपनी अगली फिल्म में ऐश्वर्या के साथ काम करने से मना कर दिया है।

दरअसल, अभिषेक अपनी फिल्म लेफ्टी की शूटिंग शुरू करने वाले हैं, जिसके वह को-प्रोड्यूसर भी हैं। प्रभुदेवा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म के लिए हीरोइन अभी फाइनल नहीं हुई है। ऐसे में अभिषेक को लगता है कि इस फिल्म के लिए कोई नया चेहरा चुना जाना चाहिए। ऐश का फेस फिल्म के हिसाब से मैच्योर है। अभिषेक उनकी बजाय फ्रेश फेस की तलाश में हैं।

वहीं, ऐश का मन था कि वह इस फिल्म में काम करें, लेकिन अब ऐश शायद ऐसा न कर पाएं। अभिषेक के इस रवैये के बाद इस तरह की अफवाहें भी उडऩे लगीं कि ऐश और अभि के बीच मनमुटाव चल रहा है। इससे पहले भी जब ऐश की फिल्म जज्बा आई थी, तो अभिषेक ने उनके साथ रुखा व्यवहार किया था। अब एक बार फिर अभिषेक ने यह फैसला लिया है, जिस पर ऐश की नाराजगी जायज है। बता दें कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या ने वैसे तो कई फिल्मों में साथ काम किया है, लेकिन शादी के बाद से दोनों सिर्फ रावण और सरकार राज जैसी फिल्मों में ही साथ दिखे।