अपनी शादी को लेकर जरीन खान ने किया ये चौंकाने वाला खुलासा

Daily news network Posted: 2017-04-19 11:52:53 IST Updated: 2017-04-19 11:52:53 IST
अपनी शादी को लेकर जरीन खान ने किया ये चौंकाने वाला खुलासा

ग्वालियर।

सुपर मॉडल इंटरनेशनल कॉम्पिटीशन में खास मेहमान के रूप में शिरकत करने आईं बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान अपनी शादी की अटकलों पर खुलकर अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि देशभर में इस वक्त ट्रिपल तलाक का मामला छाया हुआ है, लेकिन मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। जिस तरह से आज हम जिंदगी जी रहे हैं, उनमें रिश्तों की अहमियत खत्म होती जा रही है। अगर आप पहले के लोगों को देखें, जैसे दादा-दादी, नाना-नानी। इनके रिश्ते आज भी बरकरार हैं और प्यार भी बहुत है। इनकी तरह मुझे अपनी जान से ज्यादा चाहने वाला मिलेगा तभी शादी करूंगी। फिलहाल ऐसे ही हमसफर की तलाश है।


उन्होंने कहा कि मेरा एक्ट्रेस बनने का सपना नहीं था, लेकिन कई चीजें ऐसी हुईं, जिनकी बदौलत एक्ट्रेस बन गई। मैंने भी डॉक्टर या पायलट बनने का सोच रखा था, लेकिन सलमान खान की वजह से बॉलीवुड फिल्मों में एंट्री हुई। मैं अपने फैसले खुद सोच-समझकर लेती हूं, लेकिन कई बार सलमान से सलाह लेती हूं। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि जब मेरी एंट्री हुई तो कई लोगों ने कहा कैटरीना जैसी दिखती हूं, लेकिन मेरा कॉमन फेस है। कई लोग कहते हैं कि मेरा चेहरा कई एक्ट्रेस से मिलता है।


उन्होंने कहा कि जब मैं फिल्मों में नहीं आई थी, तब मेरा काफी वेट था। इसे कम करने के लिए जिम की। आज भी वही रूटीन है। कई बार मेरे फैंस पूछते हैं आप फिटनेस का राज क्या है, तब मैं उनसे इतना ही कहती हूं कि फिट होना है तो ग्राउंड में या फिर जिम में तो जाना होगा। फिटनेस ऐसी चीज है, जिसे बिना मेहनत करे नहीं पाई जा सकती है। एक्ट्रेस जरीन ने कहा कि वह हिंदी, पंजाबी, तमिल फिल्मों में काम कर चुकी हैं, लेकिन मेरे लिए ज्यादा भाषाओं में फिल्म करना मायने नहीं रखता। अगर स्क्रिप्ट अच्छी है तो मैं किसी भी भाषा में फिल्म करना पसंद करूंगी। फिलहाल मेरी अक्सर फिल्म पूरी हो चुकी है और मई में महेश भट्ट की डायरेक्शन में बन रही 1921 की शूटिंग शुरू होगी। यह एक हॉरर फिल्म है।