वायरल हो रहा है एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का ये वीडियो

Daily news network Posted: 2017-04-20 11:11:12 IST Updated: 2017-04-20 11:11:12 IST
वायरल हो रहा है एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का ये वीडियो
  • वीडियो के जरिए यह बताने की कोशिश की गई है कि प्रियंका चोपड़ा को लाउडस्पीकर से होने वाली अजान से कोई दिक्कत नहीं है।

नई दिल्ली।

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का एक पुराना वीडियो वायरल हो गया है। इसे धड़ल्ले से शेयर किया जा रहा है। वीडियो में प्रियंका चोपड़ा अजान के बारे में बोल रही है। वीडियो के जरिए यह बताने की कोशिश की गई है कि प्रियंका चोपड़ा को लाउडस्पीकर से होने वाली अजान से कोई दिक्कत नहीं है। 


वीडियो में प्रियंका चोपड़ा भोपाल में गंगाजल की शूटिंग का दौर याद करते हुए कहती हैं कि शाम को पैकअप के बाद छत पर बैठकर वह अजान सुनती थीं और इससे उनको शांति मिलती थी। प्रियंका के मुताबिक अजान उनके कानों को संगीत की तरह लगती है। सोमवार को मशहूर बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम ने अजान के लिए लाउडस्पीकर के इस्तेमाल को गुंडागर्दी बताया था। इस पर बवाल हो गया था। सोनू ने बुधवार को प्रेस कांफ्रेस के जरिए पूरे मामले पर अपनी सफाई पेश की। 

उन्होंने अपने ऊपर हो रहे चौतरफा हमलों और मौलवी के फतवे के विरोध में अपना सिर भी मुंडवा लिया। अजान के लिए लाउडस्पीकर के इस्तेमाल का विरोध करने वाले सोनू निगम के खिलाफ पश्चिम बंगाल के एक मौलवी ने फतवा जारी किया था। मौलवी ने सोनू का मुंडन करने वाले को 10 लाख रुपए का ईनाम देने की बात कही थी। इस चुनौती का जवाब देने के लिए बुधवा को सोनूी ने सेलिब्रिटी हेयरड्रेसर आलिम हाकिम को अपने घर बुलवाकर अपना सिर शेव करवा लिया। 


सोनू निगम ने सोमवार को तीन ट्वीट िकए थे। उन्होंने लिखा था,मैं मुस्लिम नहीं हूं,बावजूद इसके मुझे हर सुबह होने वाली अजान की वजह से उठना पड़ता है। भारत में धर्म को थोंपा जाना कब खत्म होगा। अगले ट्वीट में उन्होंने साफ किया था कि वह केवल मस्जिदों में लगे लाउडस्पीकरों के खिलाफ ही नहीं है बल्कि मंदिरों और गुरुद्वारों में लगे लाउडस्पीकरों के भी खिलाफ हैं।