रात 3 बजे घर लौट रही आलिया भट्ट के साथ हुआ कुछ ऐसा

Daily news network Posted: 2017-04-18 17:32:36 IST Updated: 2017-04-18 17:32:36 IST
रात 3 बजे घर लौट रही आलिया भट्ट के साथ हुआ कुछ ऐसा
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने उनके बॉडीगार्ड को नौकरी से निकाल दिया

मुंबई।

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने उनके बॉडीगार्ड को नौकरी से निकाल दिया है। सिक्योरिटी का जिम्मा उठाने वाले बॉडीगार्ड को देर रात 3 बजे आलिया ने शराब के नशे में पाया था। हाल ही में आलिया अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा के घर गई थी। 

आलिया जब सिद्धार्थ के बांद्रा स्थित घर पहुंची तो उन्होंने अपने ड्राइवर और बॉडीगार्ड को आसपास रहने को कहा लेकिन आलिया के लिए मुश्किल तब आ गई जब रात 3 बजे वो घर वापस जानेके लिए अपने स्टाफ को फोन करने लगी। ड्राइवर तो आ गया लेकिन कई कॉल करने के बाद भी बॉडीगार्ड का अता पता नहीं था। आखिरकार बॉडीगार्ड आया और आलिया घर की ओर निकलीं। बॉडीगार्ड आलिया के बगल में ही बैठा हुआ था। जैसे ही उसने बात करने की कोशिश की तब आलिया को महसूस हुआ कि उसने शराब पी रखी है। 


आलिया ने गाड़ी में कोई बखेड़ा नहीं किया और चुपचाप घर लौटी। घर पहुंचते ही आलिया ने उसे फटकार लगाई लेकिन बॉडीगार्ड बार बार शराब पीने की बात को नकार रहा था। इसके बाद आलिया ने अपनी मां को पूरी बात बताई। अगले दिन सुबह आलिया की मम्मी ने उसे फोन किया और नौकरी से निकाल दिया। गौरतलब है कि पिछले महीने आलिया के पिता महेश भट्ट को फिरौती के लिए फोन आया था। एक अंजान शख्स ने फोन पर कहा था, मैं यूपी से डॉन बबलू श्रीवास्तव बोल रहा हूं। 50 लाख रुपए नहीं दिए तो आलिया को जान से मार दूंगा। 2 मार्च को क्राइम ब्रां च ने आरोपी संदीप साहू को लखनऊ से गिरफ्तार किया था।