22 January, 2017
Breaking News

विराट की गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Daily News Network Posted: 2016-12-27 11:39:23 IST Updated: 2016-12-27 11:39:23 IST
मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस और क्रिकेटर विराट कोहली की गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। अनुष्का शर्मा का आरोप है कि ऐ दिल है मुश्किल मूवी की शूटिंग के दौरान मशहूर निर्माता निर्देशक करण जौहर ने उन्हें गलत तरीके से छुआ था। अनुष्का ने यह खुलासा चैट शो कॉफी विद करण में किया है।

शो के दौरान अनुष्का ने कहा कि वह करण जौहर के खिलाफ यौन उत्पीडऩ का केस भी दर्ज कराने वाली थी। शो में अनुष्का शर्मा कैटरीना कैफ के साथ पहुंची थी। शो के दौरान करण जौहर ने स्वीकार किया कि ऐ दिल है मुश्किल की शूटिंग के वक्त से उन्हें अनुष्का शर्मा से क्रश है। अनुष्का ने कैटरीना से कहा,माफ करना,मैं करण के खिलाफ यौन उत्पीडऩ का केस दर्ज कराने जा रही थी। शूटिंग के दौरान कभी कभी वे मुझे बहुत गलत तरीके से छूते थे। जब करण ने सफाई दी तो अनुष्का ने उन पर एक और एक्ट्रेस के साथ छेडख़ानी का आरोप लगाया। अनुष्का ने कहा,इसी साल फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की पार्टी के दौरान उन्होंने जैकलीन फर्नांडीज को भी गलत तरीके से छुआ था।

जब अनुष्का और करण के बीच बहस बढऩे लगी तो कैटरीना को बीच बचाव करना पड़ा। उन्होंने कहा,हम इस मामले पर फिर कभी बात करेंगे। मैं आप दोनों से बहुत ही प्यार करती हूं और मैं नहीं चाहती कि आप दोनों के साथ कुछ भी बुरा हो। शो के दौरान रैपिड फायर राउंड में अर्जुन कपूर और वरुण धवन कैटरीना और अनुष्का के साथ नजर आए। इस दौरान अर्जुन कपूर ने स्वीकार किया कि वे अनुष्का शर्मा से शादी करना पसंद करेंगे। वहीं वरुण ने कहा,वे हमेशा से यही चाहते थे। हालांकि अनुष्का ने कहा कि अर्जुन उनसे प्यार नहीं करते हैं।

शो के दौरान कैटरीना ने करण से कहा कि वे चैरिटी अर्जुन कपूर को कॉफी हैंपर डोनेट कर दें। कैटरीना की यह बात सुनकर अर्जुन कपूर हैरान रह गए। जब करण ने कैटरीना से पूछा कि वे सलमान खान को किस तरह की डिश से परिभाषित करेंगी तो उन्होंने कहा,ट्रिकी डिश। कॉफी विद करण के टीजर में कैटरीना ने अर्जुन कपूर और वरुण धवन को लेकर अहम खुलासा किया। कैटरीना ने बताया कि अर्जुन और वरुण ने आई हेट कैटरीना कैफ क्लब बनाया हुआ है।