मैं अब भी गाली दे सकती हूं लेकिन आप सुन नहीं पाएंगे: विद्या बालन

Daily news network Posted: 2017-03-15 17:16:30 IST Updated: 2017-03-15 17:16:30 IST
मैं अब भी गाली दे सकती हूं लेकिन आप सुन नहीं पाएंगे: विद्या बालन
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन इन दिनों अपनी फिल्म बेगम जान को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म का ट्रेलर जारी हो चुका है।

नई दिल्ली।

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन इन दिनों अपनी फिल्म बेगम जान को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म का ट्रेलर जारी हो चुका है। ट्रेलर लॉन्च के मौके पर विद्या ने कहा कि हमारी फिल्म का विषय ऐसा था जिसमें महिला किरदारों का गाली गलौज करना मांग थी।

फिल्म में कुछ ऐसे सीन भी थे जो आम तौर पर सेंसर बोर्ड की कैंच से कट जाते हैं लेकिन भट्ट साहब ने उन्हें सेंसर बोर्ड से बचा लिया। फिल्म में विद्या बालन सहित सभी लड़कियां खूब गालियां देती नजर आएंगी। इस पर विद्या बालन का कहना है,मेरे लिए यह बहुत आसान था यह किरदार क्योंकि मैं तो रोज गालियां बकती हूं। जो मेरे अंदर तमाम चीजें और भड़ास थी वह मैंने फिल्मों में गालियों के जरिए निकाल दी है। कभी कभी तो ऐसा भी होता था कि दूसरों का सीन चल रहा होता था और मेरी कोई लाइन नहीं होती थी तो मैं गालियां देकर चुप हो जाती थी।

मेरे किरदार बेगम जान और उनकी सारी लड़कियां जहां से आती है उनके लिए गाली देना आसान काम है। जब मुझे यह रोल मिला तो गोली देने से बचने का मेरे पास कोई चारा नहीं था। जैसे हम खाने पीने में ध्यान रखते हैं कि सुबह का नाश्ता,दोपहर का लंच और रात का डिनर अलग हो वैसे ही गालियां इस फिल्म में अलग अलग तड़के की तरह है। शूटिंग के दौरान इतनी गालियां बक चुकी हूं कि मैं अब गालियां देने में बहुत कंफर्टेबल हो गई हूं। अभी भी गाली दे सकती हूं लेकिन आप लोग दिखा नहीं पाएंगे।

बेगम जान में विद्या बालन के अलावा नसीरुद्दीन शाह,रजत कपूर,इला अरुण और गौहर खान अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। भारत और पाकिस्तान के बंटवारे के वक्त की यह कहानी एक कोठे के बारे में है जो हिंदुस्तान और पाकिस्तान के बॉर्डर के बीच में पड़ता है। विद्या बालन इस कोठे की मालकिन बेगम जान की मुख्य भूमिका में हैं जिनके साथ और भी लड़कियां रहती हैं। वह इन सभी के साथ मिलकर अपने घर को बचाने की लड़ाई लड़ती है। फिल्म की पहली झलक में विद्या के कई पावरफुल डायलॉग हैं। फिल्म का निर्देशन श्रीजीत मुखर्जी ने किया है। यह फिल्म 14 अप्रेल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बेगम जान बंगाली फिल्म राजकहिनी का हिंदी रीमेक है। राजकहिनी का निर्देशन भी श्रीजीत ने ही किया था।