22 January, 2017
Breaking News

इतनी घटिया सोच है इस डायरेक्टर की, बॉलीवुड एक्ट्रेस की ड्रेस को लेकर किया गंदा कमेंट

Daily News Network Posted: 2016-12-27 15:25:04 IST Updated: 2016-12-27 15:25:04 IST
बेंगलूरु। बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया की ड्रेस को लेकर किए गए एक कमेंट पर विवाद हो गया। फिल्म निर्देशक सूरज ने अपनी फिल्म काठति सांदाई की एक्ट्रेस तमन्ना के ग्लैमरस अवतार पर आपत्तिजनक कमेंट किया।

तमिल फिल्म के प्रमोशन के लिए सोमवार को साक्षात्कार में डायरेक्टर सूरज ने कहा,एक्ट्रेस की ड्रेस छोटी रखी जाती है क्योंकि उनसे उम्मीद की जाती है कि वे फिल्म में एक्टिंग नहीं,ग्लैमर लेकर आएं। जनता साड़ी में लिपटी हुई लड़की को देखने के लिए पैसा खर्च कर सिनेमा देखने नहीं आती। हम बी और सी क्लास ऑडियंस के लिए फिल्में बनाते हैं। ऑडियंस को खुश करने के लिए अभिनेत्रियों को छोटे कपड़े पहनने चाहिए। मैं अपने ड्रेस डिजाइनर से कहता हूं कि कुछ भी हो एक्ट्रेस की ड्रेस घुटनों के नीचे होनी चाहिए। भले ही वो इसे पहनने के लिए राजी हो या ना हो।

डायरेक्टर के इस कमेंट से तमन्ना भड़कर गई। उन्होंने जो जवाब दिया वो वायरल हो गया। बाद में डायरेक्टर को अपने कमेंट के लिए माफी मांगनी पड़ी। तमन्ना ने ट्विट किया,हम एक्ट्रेस हैं और अपनी एक्टिंग से लोगों का मनोरंजन करते हैं। हमें किसी चीज की तरह नहीं दिखाया जाना चाहिए। मैं पिछले 11 साल से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही हूं और मैंने हमेशा वही कपड़े पहने हैं जिनमें मैं कम्फर्टेबल रही हूं। ये 2016 है और हमने दंगल जैसी फिल्में भी देखी हैं,जिसमें महिला सशक्तिकरण के मसले को उठाया गया।

मैं अपने डायरेक्टर सूरज के कमेंट से काफी आहत हूं और उन्हें इंडस्ट्री की सभी महिला अभिनेत्रियों से माफी मांगनी चाहिए। देश में महिलाओं को बोलने की आजादी है। मैं दर्शकों से कहना चाहती हूं कि हमारी इंडस्ट्री किसी एक शख्स की बातों से इत्तेफाक नहीं रखती है। इसके बाद सूरज ने ट्वीट किया,मैं तमन्ना और इंडस्ट्री की सभी अभिनेत्रियों के लिए दिए बयान पर माफी मांगता हूं। मैं किसी की छवि खराब नहीं करना चाहता और न ही किसी को ठेस पहुंचाना चाहता था। मैं अपने शब्द वापस लेता हूं।