Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर और तापसी पन्नू ने महिलाओं से कहा,हमें है दिखाने का हक

Patrika news network Posted: 2017-03-09 11:05:03 IST Updated: 2017-03-09 11:05:03 IST
एक्ट्रेस स्वरा भास्कर और तापसी पन्नू ने महिलाओं से कहा,हमें है दिखाने का हक
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर का एक वीडियो चर्चा में है। इसमें वे क्लीवेज शो को लेकर खुलकर अपनी बात रख रही हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर का एक वीडियो चर्चा में है। इसमें वे क्लीवेज शो को लेकर खुलकर अपनी बात रख रही हैं। अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर वीडियो के जरिए इन्होंने व्यंग्यात्मक ढंग से बताने की कोशिश की है कि महिलाओं को कौन सी जगह कितना क्लीवेज दिखाना चाहिए। हालांकि असली मैसेज वे वीडियो के अंत में देती हैं। बुक माई स्टाइल के नए वीडियो में स्वरा भास्कर और तापसी पन्नू अपना क्लीवेज मैनेज करना सिखा रही हैं। वीडियो में समाज के उन लोगों पर निशाना साधा गया है,जो महिलाओं के क्लीवेज शो पर सवाल उठाते है।

3 मिनट 23 सेकेंड के इस वीडियो की शुरुआत होती है स्वरा की इस व्यंग्य भरी बात से कि कितना क्लीवेज दिखाना अच्छा है। दोनों अभिनेत्रियां महिलाओं को ऑफिस,जिम,बाजार,क्लब्स और वेडिंग को लेकर महिलाओं के अनवांटेड क्लीवेज शो से बचने की टिप्स दे रही हैं। हालांकि ये टिप्स समाज की ओछी मानसिकता पर चोट करते हैं। एक जगह आकर दोनों चुप हो जाती हैं और फिर एक कड़ा संदेश देती हैं,अगर आप भूल गई हैं,तो याद दिला दूं कि हम महिलाएं हैं और हमने इसी के साथ जन्म लिया है। अगर आपके पास है तो दिखाने का भी हक है,आखिर यह हमारा शरीर है।

स्वरा बेहद बुलंदी से कहती हैं,यह मेरा शरीर है और भगवान ने कुछ सोचकर ही बनाया होगा न। तो दूसरे लोग क्या सोच रहे हैं,यह भगवान की प्रॉब्लम हैं,मेरी नहीं। चाहे जैसा भी हो यह हमारा है और हमें इसे सेलिब्रेट करने का हक है। अंत में दोनों एक्ट्रेसेज कहती हैं,हमें गर्व है,जो हम हैं और जो हमारे पास है,क्या आपको है? तापसी और स्वरा कहती हैं कि ऑफिस में कई तरह के लोग होते हैं,जैसे बीयर्ड और वीयर्ड लुक्स देने वाला अकाउंटेंट और रंगीन मैनेजर,ऐसे में लड़कियों को हाईनैक पहनना चाहिए।

जिम में हम वर्कआउट के लिए जाते हैं,वेट कम करना या बढ़ाना हमारा मकसद होता है लेकिन पुरुष तो वहां भी होते हैं और वे आप पर पूरी नजर रख रहे होते हैं,ऐसे में लड़कियों या महिलाओं को सफारी नैक की टी-शर्ट पहना चाहिए। स्वरा और तापसी  तंज कसते हुए कह रही हैं कि शाम को भीड़भाड़ वाली जगह पर पोलो नैक वाले क्लॉथ पहनने चाहिए ताकि लोग आपको देखकर जबरदस्ती की बातें न कर सकें। क्लब्स सबसे ट्रिकी जगह होती है,ऐसे में महिलाओं को वहां अपने आपको स्कार्फ से कवर करके जाना चाहिए या फिर दादा नानी का सॉल ले लेना चाहिए। वेडिंग डे पर सबकी नजरें आपकी ओर होती हैं। ऐसे में स्कैंडल क्रिएट क्यों करना,इसलिए महिलाओं को चाहिए कि वे अपने आप को पूरी तरह कवर कर लें। ये सारी सिचुएशन बताने के बाद तापसी और स्वरा कहती हैं,अगर आप नहीं जानते या फिर भूल रहे हैं तो बता दें कि हम महिला हैं और हमारा जन्म इनके साथ हुआ है।