सुनील ग्रोवर से मारपीट पर कपिल शर्मा ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Daily news network Posted: 2017-03-20 12:57:31 IST Updated: 2017-10-11 12:34:36 IST
सुनील ग्रोवर से मारपीट पर कपिल शर्मा ने किया चौंकाने वाला खुलासा
  • सुनील ग्रोवर के साथ मारपीट की खबर वायरल होने के बाद कपिल शर्मा ने सफाई दी है। उन्होंने फेसबुक पर अपने फैंस के नाम एक मैसेज पोस्ट किया है।

मुंबई।

सुनील ग्रोवर के साथ मारपीट की खबर वायरल होने के बाद कपिल शर्मा ने सफाई दी है। उन्होंने फेसबुक पर अपने फैंस के नाम एक मैसेज पोस्ट किया है। कपिल ने सुनील के साथ हुए अपने झगड़े की बात को पारिवारिक मामला बताया है। कपिल ने कहा,लोग हमारे झगड़े पर मजे न लें। जैसे परिवार में झगड़े होते हैं वैसे ही यह मामला भी है और हम इस झगड़े का हल निकाल लेंगे।


कपिल ने लिखा है,गुड मॉर्निंग दोस्तों, मैं अपना सबसे अच्छा समय सेलिब्रेट कर रहा था और अचानक मैंने मेरी और सुनील पाजी की लड़ाई के बारे में सुना। पहली बात,यह देखिए कि खबर कहां से आई और इसका इरादा क्या है? अगर मैंने उनसे फ्लाइट में लड़ाई की तो किसने देखा और आपको सूचित किया। क्या यह विश्वसनीय है? कुछ लोग इस तरह की गॉसिप्स को एन्जॉय करते हैं। हम साथ खाते हैं,साथ सफर करते हैं। मैं अपने भाई से साल में एक बार मिलता हूं और लगभग हर दिन अपनी टीम के साथ एन्जॉय करता हूं। खासकर सुनील के सा। मैं उन्हें प्यार करता हूं,उनका सम्मान करता हूं।


हां,मेरी उनसे बहस हुई थी लेकिन क्या हम नॉर्मल लोग हैं। मैं 5 साल हले उन पर पहली बार चिल्लाया था। इतना तो चलता है भाई। हम साथ बैठते हैं और प्रॉब्लम को डिस्कस करते हैं। कपिल ने सुनील को बड़ा भाई बताते हुए लिखा,मैं उन्हें एक आर्टिस्ट और अच्छे इंसान के तौर पर पसंद करता हूं। वे मेरे बड़े भाई की तरह हैं। हर बार इतनी नकारात्मकता क्यों? मैं मीडिया का सम्मान करता हूं। देश में दूसरे कई गंभीर मसले हैं। उन पर ध्यान देना चाहिए। क्या मेरा और सुनील का मसला देश की सुरक्षा से बड़ा है? हम अपने परिवारों से ज्यादा टाइम एक दूसरे के साथ बिताते हैं और कई बार परिवार में ऐसा होता है। यह हमारा पारिवारिक मामला है। हम इसे शॉर्टआउट कर लेंगे। ज्यादा मजे मत लिया करो। ओके, अब मैं टाइप करते करते थक गया हूं।


एक और बात...मैं फिल्म फिरंगी के फाइनल शेड्यूल के लिए जा रहा हूं। हाहाहाहा...माफ करना,फिर से प्रमोशन। दुआओं और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया। हमेशा खुश रहो और मुस्कुराते रहो। सभी को ढेर सारा प्यार। कपिल शर्मा अपने साथी सुनील ग्रोवर और चंदन प्रभाकर के साथ सिडनी में शो करके लौट रहे थे। तीनों मेलबर्न से दिल्ली होकर मुंबई लौट रहे थे। ऑस्ट्रेलिया में शो के दौरान स्टेज के पीछे किसी बात पर चंदन और कपिल शर्मा के  बीच कहासुनी हो गई,जिसे लेकर चंदन नाराज थे।


कपिल ने कथित तौर पर चंदन से न केवल बदतमीजी की बल्कि चांटा मारने की धमकी भी दी। चंदन कपिल के शो में चायवाले का किरदार निभाते हैं। इसके बाद फ्लाइट में भी यही बहस फिर से शुरू हो गई तो सुनील ग्रोवर ने बीच बचाव किया। कपिल ने सुनील को भी नहीं बख्शा और उन्हें भी भला बुरा कहा। कपिल ने सुनील ग्रोवर के साथ मारपीट भी की। कपिल शर्मा ने कहा,मुझे याद नहीं है। दरअसल हमारी हर फ्लाइट में लड़ाई होती है। यह एक स्वस्थ बहस होती है। हम काम के लिए लड़ते हैं,अच्छे काम के लिए लड़ते हैं।


कहा जा रहा है कि कपिल और सुनील के झगड़े का सीधा असर शो पर पड़ रहा है। टीम के कई सदस्य कपिल के खिलाफ हो गए हैं। बताया जा रहा है कि कई लोग कपिल से सीधे बात तक नहीं करना चाहते हैं।कपिल के बेहद करीबी नवजोत सिंह सिद्धू ने भी इस मामले में कपिल की ज्यादा मदद न करते हुए उन्हें माफी मांगने की सलाह दी है। सिद्धू चाहते हैं कि कपिल पूरे क्रू के सामने सुनील और चंदन से माफी मांगे। चैनल भी इस पूरे विवाद से काफी परेशान हैं। वह सुनील को शो से बाहर नहीं होने देना चाहता।