प्रेग्नेंसी में इस एक्ट्रेस ने किया था रेप सीन, शूटिंग के दौरान रोई, उल्टियां भी की

Daily news network Posted: 2017-04-20 12:02:12 IST Updated: 2017-06-26 11:40:41 IST
प्रेग्नेंसी में इस एक्ट्रेस ने किया था रेप सीन, शूटिंग के दौरान रोई, उल्टियां भी की
  • मौसमी ने यह भी बताया था कि कुछ आटा उनके मुंह में चला गया था, जिसकी वजह से उन्हें खूब उल्टियां हुईं

मुंबई।

अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी जल्द ही 69 साल की होने जा रही हैं। 26 अप्रेल को जन्मी मौसमी अपनी रोटी-कपड़ा और मकान फिल्म के लिए जानी जाती हैं। इस फिल्म में मौसमी ने रेप पीडि़ता तुलसी का किरदार निभाया था। खास बात यह है कि मौसमी ने प्रेग्नेंसी की हालत में यह सीन किया था।


एक इंटरव्यू में मौसमी ने रोटी कपड़ा और मकान के रेप सीन की शूटिंग का किस्सा शेयर किया था। मौसमी ने कहा था, इस सीन की खूब चर्चा रही थी। लोगों को यह सेंसिटिव लगा था, लेकिन इसकी शूटिंग बहुत मुश्किल थी। सीन में विलेन को मेरा ब्लाउज खींचते दिखाया गया है। मुझे चिंता थी कि यह सीन कैसे शूट होगा। सीन के लिए मैंने दो ब्लाउज पहने थे और विलेन ने ऊपर वाला ब्लाउज खींचा था।


इंटरव्यू में मौसमी ने बताया था कि जिस वक्त वे उस रेप सीन की शूटिंग कर रही थीं, उस वक्त उनके बाल बहुत लंबे थे। शूटिंग के दौरान उनके ऊपर ढेर सारा आटा गिर गया। वे पसीने से तर थीं और हर चीज उनसे चिपक जा रही थी। आटा भी उनके बालों में जा चिपका। अपनी हालत देखकर वे सेट पर रोने लगीं। मौसमी के मुताबिक, शूटिंग के बाद रात में 10.30 बजे वे घर पहुंचीं और बालों से आटा निकालते-निकालते उन्हें रात के 2 बज गए।


मौसमी ने यह भी बताया था कि कुछ आटा उनके मुंह में चला गया था, जिसकी वजह से उन्हें खूब उल्टियां हुईं और उनकी हालत खराब हो गई। हालांकि, मौसमी की मानें तो डायरेक्टर मनोज कुमार ने उनकी खूब केयर की। मौसमी के मुताबिक, प्रेग्नेंसी की वजह से रोटी कपड़ा और मकान का सॉन्ग तेरी दो टकिया की नौकरी जीनत अमान को दे दिया गया था।