आपके पास भी है बॉलीवुड में जाने का मौका, जरूर पढ़ें ये खबर

Daily news network Posted: 2017-09-15 13:14:11 IST Updated: 2017-09-15 13:17:49 IST
आपके पास भी है बॉलीवुड में जाने का मौका, जरूर पढ़ें ये खबर
  • बॉलीवुड फिल्म रॉक ऑन के बाद कह दो ना नामक एक रोमांटिक बॉलीवुड फिल्म की देश के स्कॉटलैंड कहे जाने वाले मेघालय के विभिन्न स्थानों में शूटिंग की जाएगी

शिलोंग।

बॉलीवुड फिल्म रॉक ऑन के बाद कह दो ना नामक एक रोमांटिक बॉलीवुड फिल्म की देश के स्कॉटलैंड कहे जाने वाले मेघालय के विभिन्न स्थानों में शूटिंग की जाएगी। औरा एमएक्स एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्देशक लेखक करण कश्यप ने अपने आने वाली फिल्म के लिए बादलों के घर शिलोंग को चुना है। 



वे यहां की प्राकृतिक सुंदरता और लोगों के आथित्य से इतने आकर्षित हो गए हैं कि किसी ने सोचा भी नहीं था कि वे मेघालय में एक फिल्म बनाएंगे। करण कश्यप प्रोडक्शन हाउस के निर्माता हैं। उन्होंने मुंबई में कई टेलीविजन प्रोडक्टशन हाउस में एक रचनात्मक निर्देशक के रूप में काम किया है। उन्होंने धरम-वीर, मैं तेरी परछाई हूं, जाएं कहां, शकुंतला और मीरा जैसे सीरियल्स बनाए हैं। 



करण कश्यप ने केके पिक्चर्स के प्रमुख किटबोक खमलकी के साथ मिलकर काम करने का फैसला लिया है, जो एक खासी हॉरर फिल्म डाक बंगला के निर्देशक थे। इस फिल्म की 90 प्रतिशत शूटिंग मेघालय में होगी और यह राज्य के लोगों के लिए एक बढिय़ा अवसर है, क्योंकि ऑडिशन सभी के लिए खुला है। एक प्रेस वार्ता में करण ने कहा कि फिल्म की शूटिंग अक्टूबर के आखिरी महीने या नवंबर के पहले सप्ताह में शुरु होगी और अप्रैल में रिलीज होने की संभावना है।