एक्ट्रेस पूनम पांडे के साथ हुआ ऐसा कि आप रह जाएंगे दंग

Daily news network Posted: 2017-04-18 15:03:59 IST Updated: 2017-04-18 15:03:59 IST
एक्ट्रेस पूनम पांडे के साथ हुआ ऐसा कि आप रह जाएंगे दंग
  • जिन फैंस को पूनम पांडे के मोबाइल ऐप का बेसब्री से इंतजार था,उन्हें तगड़ा झटका लगा है

मुंबई।

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे के फैंस के लिए बुरी खबर है। जिन फैंस को पूनम पांडे के मोबाइल ऐप का बेसब्री से इंतजार था, उन्हें तगड़ा झटका लगा है। पूनम पांडे के ऐप को गूगल ने बैन कर दिया है। हमेशा ही अपने बोल्ड अंदाज के लिए चर्चा में रहने वाली पूनम पांडे सोमवार को अपना ऐप लॉन्च करने वाली थी। उन्होंने ऐसा किया भी लेकिन कुछ ही देर बाद गूगल ने इस ऐप को बैन कर दिया। 


सोमवार दोपहर 3 बजे इस ऐप को डाउनलोड के लिए लॉन्च किया गया लेकिन फौरन यह पता लगा कि उनके फैंस को यह ऐप डाउनलोड करने में परेशानी हो रही है। पूनम पांडे ने इस ऐप लॉन्च के साथ ही अपनी कई हॉट और बोल्ड तस्वीरों का भी प्रमोश किया। जिसके कुछ समय बाद ही इसे बैन कर दिया गया। इसकी जानकारी खुद पूनम पांडे ने सोशल साइट पर अपने फैंस को दी। पूनम पांडे ने ऐप को बैन किए जाने की जानकारी शेयर करते हुए कहा,गूगल ने इस ऐप को सस्पेंड कर दिया है लेकिन एंड्रायड यूजर मेरी वेबसाइट पूनम पांडे डॉट इन/डाउनलोड से डा यरेक्ट इस ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं। 


पूनम ने अपने अगले ट्वीट में लिखा,मुझे लगता है कि लोगों ने प्ले बॉय ऐप को लेकर कोई शिकायत नहीं की लेकिन उन्हें हैशटैग द पूनम पांडे ऐप से जरूर परेशानी है। पता नहीं क्यों? गौरतलब है कि इन दिनों सितारे जमकर अपने अपने ऐप लॉन्च करने में लगे हैं। खुद का ऐप लॉन्च करने वाले स्टार्स की लिस्ट में सलमान खान,सोनम कपूर,दिशा पाटनी,सनी लियोनी शामिल है। लेकिन शायद अपने बोल्ड अंदाज की वजह से सिर्फ पूनम पांडे को ही ऐप की यह परेशानी झेलनी पकड़ी है।