22 January, 2017
Breaking News

पाक एक्ट्रेस माहिरा का वीडियो वायरल,शाहरुख की रईस में किया है काम

Daily News Network Posted: 2016-12-31 11:48:12 IST Updated: 2016-12-31 11:48:12 IST
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म रईस में काम करने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में माहिरा एक चैट शो में कह रही हैं,हमें भारत से प्रभावित नहीं होना चाहिए। हम बॉलीवुड नहीं है।

यह चैट शो पाकिस्तानी कॉमेडियन उमर शरीफ होस्ट करते हैं। सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो को पार्ट टाइम कॉमेडियन सोनम महाजन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर कर लिखा कि रईस की पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान का इंडिया और बॉलीवुड के बारे में नजरिया,रईस देखने से पहले अपना आत्म सम्मान बेच दो। माहिरा का ये वीडियो साल 2011 का है। चैट शो में कॉमेडियन उमर शरीफ कहते हैं कि मैं इंडिया की पूरी इंडस्ट्री को घोल के पी आया हूं,मेरे लिए माहिरा आप ज्यादा अहमियत रखती हैं क्योंकि आप पाकिस्तानी हैं।

उमर की इस बात पर माहिरा कहती हैं, आपको इंडिया से प्रभावित नहीं होना चाहिए,बिल्कुल भी नहीं,हम लोग बॉलिवुड नहीं है। जवाब में उमर कहते हैं,मेरे इंडिया में कई लोगों संबंध हैं लेकिन मैं पाकिस्तान को तवज्जो देता हूं। आपको बता दें कि 18 सितंबर को उड़ी हमले के बाद से भारत में पाकिस्तानी कलाकारों का विरोध हो रहा है। रईस को विवाद से बचाने के लिए शाहरुख खान ने मनसे प्रमुध राज ठाकरे से यह वादा किया था कि माहिरा फिल्म रईस के प्रमोशन में शामिल नहीं होगी। बाद में राज ने शाहरुख को भरोसा दिलाया कि 25 जनवरी को रिलीज होने वाली उनकी फिल्म का कोई विरोध नहीं किया जाएगा।