कॉन्डम से होली खेलती थी राखी सावंत,जानिए क्यों

Daily news network Posted: 2017-03-12 15:19:12 IST Updated: 2017-10-15 13:49:35 IST
कॉन्डम से होली खेलती थी राखी सावंत,जानिए क्यों
  • अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत ने चौंकाने वाली बात बताई है। राखी सावंत ने अपनी यादगार होली का किस्सा सुनाते हुए कहा

मुंबई।

अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत ने चौंकाने वाली बात बताई है। राखी सावंत ने अपनी यादगार होली का किस्सा सुनाते हुए कहा कि बचपन में जब उन्हें होली खेलने के लिए गुब्बारे नहीं मिलते थे तो वह कॉन्डम का इस्तेमाल कर होली खेलती थी।


राखी ने कहा, बचपन में हम लोग जब चॉल में रहते थे तब गुब्बारों में पानी भर कर एक दूसरे को मारते थे। जब गुब्बारे नहीं मिलते थे तो कॉन्डम में रंग भरकर लोगों पर फेंकती थी। अब बचपन में इसकी जानकारी तो थी नहीं इसलिए मैंने कॉन्डम का इस्तेमाल कर खूब होली खेली है। राखी ने कहा,देखिए मैं सभी त्योहारों को बड़े धूम धाम से सेलिब्रेट करती हूं। होली मेरा सबसे पसंदीदा त्योहार है। जैसे बचपन में होली खेलती थी ठीक वैसे ही बड़े होकर और फिल्म इंडस्ट्री में आने के बाद कई यादगार होली खेली है।


मेरे पास कॉलेज जाने के लिए पैसे नहीं थे,इसलिए कॉलेज की कोई यादगार होली नहीं है। राखी की मानें तो इस बार वह भांग पीकर होली खेलने की तैयारी में है। राखी ने कहा,मैं हर साल की तरह इस साल भी एक चैनल की चर्चित होली पार्टी में जाऊंगी। इस बार को अपने घर भी भांग का ऑर्डर दिया है। भांग कहकर जय जय शिव शंकर कहते हैं और भोलेनाथ को भी भांग चढाते हैं। भांग खाने के बाद कुछ भी पता नहीं चलता कि कौन क्या कर रहा है और क्या हो रहा है।


जैसे एक बार भांग खाकर मैं करीब 20 से 25 समोसे और खूब मिठाई खा गई थी। भांग खाने के बाद पूरा दिन कुछ न कुछ खा रही थी। ऐसे में वजन भी बढ़ जाता है। वैसे तो फिल्म इंडस्ट्री में लोग सलाद खाकर दिन गुजारते हैं लेकिन भांग पीने के बाद पता नहीं कैसा नशा चढ़ता है कि सिर्फ खाते रहते हैं और हंसते रहते हैं। जहां जहां होली खेलने का आयोजन होता है वहां चले जाते हैं।