रेप सीन शूट करने के दौरान रो पड़ी थीं रवीना, 3 रातों तक नहीं आई नींद

Daily news network Posted: 2017-04-20 12:21:46 IST Updated: 2017-04-20 12:22:00 IST
रेप सीन शूट करने के दौरान रो पड़ी थीं रवीना, 3 रातों तक नहीं आई नींद
  • इस फिल्म के एक रेप सीन से रवीना के गहरा सदमा लगा था। रवीना की मानें तो वह तीन रातों तक ठीक से सो भी नहीं पाई थीं।

मुंबई।

एक्ट्रेस रवीना टंडन मातृ फिल्म के जरिए एक बार फिर बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं। ये फिल्म 21 अप्रैल को रिलीज होगी। बता दें कि ये फिल्म करना रवीना के लिए आसान नहीं था। इस फिल्म के एक रेप सीन से रवीना के गहरा सदमा लगा था। रवीना की मानें तो वह तीन रातों तक ठीक से सो भी नहीं पाई थीं। 


उन्होंने बताया कि जब मेरे ऊपर हिंसक सीन फिल्माए गए तो उसके बाद मैं इतनी डिस्टर्ब हो गई कि मेरा व्यवहार काफी बदल गया था। 3 रातों तक बिल्कुल सो नहीं पाई थी। उसके बाद मुझे इस सीन की डबिंग करनी थी। तो मैं हिम्मत नहीं जुटा पा रही थी कि फिर से वो रेप सीन देखने की और उसके आधार पर डायलॉग्स बोलने की। मुझे आज भी याद है जब मैं रेप सीन से संबंधित हिंसक सीन की डबिंग कर रही थी तो डायलॉग बोलने में इतनी खो जाती थी कि सच में रोने लगती थी। बहुत मुश्किल से मैं अपने इस किरदार से बाहर निकल पाई हूं।



इस फिल्म में रवीना एक विद्या नाम की औरत का किरदार निभा रही हैं, जिसकी बेटी का रेप हो जाता है। साथ ही उसके साथ भी दुर्व्यवहार होता है। विद्या जहां अपनी बेटी को खो देती है वहीं उसके साथ भी हिंसक हमले होते हैं। विद्या इस हादसे के खिलाफ आवाज उठाती है और कानून से मदद मांगती है। जब पुलिस और कानून उसकी मदद नहीं करते तो वह अपने तरीके से इस हिंसा का जवाब देती है। रवीना का कहना है कि मैं ऐसी ही फिल्में करने की इच्छुक हूं जिसकी कहानी में दम हो दर्शक उस फिल्म से प्रभावित हो। वरना हर हफ्ते फिल्म करके क्या फायदा।