असम की स्कूल गल्र्स की मदद के लिए आगे आई बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्ढा

Daily news network Posted: 2017-11-14 16:31:32 IST Updated: 2017-11-14 16:31:32 IST
असम की स्कूल गल्र्स की मदद के लिए आगे आई बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्ढा
  • रिचा चड्ढा ने हाल ही में ऑन लाइन कैंपेन मी-टू कैंपेन पर अपने विचारों को व्यक्त किया था

मुंबई/गुवाहाटी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्ढा जो सोशल मीडिया के जरिए अपने विचारों के साथ साथ साक्षात्कारों को लेकर काफी मुखर रहती है, अब भारतीय सेना की पीस मेकिंग पहल में मदद के लिए आगे आई है।  रिचा चड्ढा ने हाल ही में ऑन लाइन कैंपेन मी-टू कैंपेन पर अपने विचारों को व्यक्त किया था। भारतीय सेना ने सद्भावना नाम से पहल की है। इसका मकसद उग्रवाद का सामना कर रहे असम में शांति का महौल बनाना और गर्ल चाइल्ड की एजुकेशन पर जोर देना है।


इस पहल के पार्ट के तहत असम की 20 स्कूली लड़कियां मुंबई पहुंची और बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्ढा से मिली। रिचा ने इस कॉज को पना समर्थन देने का वादा किया। रिचा ने मुंबई में आर्मी ऑफिसर्स के संस्थान में असम की स्कूल गल्र्स से इंटरेक्ट किया। जब रिचा से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, मैं हमेशा लोगों से इंटरेक्ट करती रहती हूं। मैं लोगों से प्यार करती हूं और इस केस में लड़कियां बहुत मासूम हैं। उनके भविष्य को लेकर बहुत आशावान हूं। उनके साथ समय बीता कर बहुत आनंदित हूं।


अपने फिल्मों पर रिचा चड्ढा ने कहा, वह फिलहाल भोली पंजाबन मूवी में बिजी है। यह कॉमिक केपर फुकरे, फुकरे रिटर्न का सिक्वल है। फिल्म में पुलकित सम्राट,अली फैजल और वरुण शर्मा भी भूमिका निभा रहे हैं। यह मूवी 15 दिसंबर को रिलीज होगी।