Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

ऐश्वर्या राय की पिटाई को लेकर वायरल हो रहा सलमान खान का इंटरव्यू

Patrika news network Posted: 2017-03-16 17:27:58 IST Updated: 2017-03-16 17:27:58 IST
ऐश्वर्या राय की पिटाई को लेकर वायरल हो रहा सलमान खान का इंटरव्यू
  • बॉलीवुड स्टार सलमान खान अपनी निजी जिंदगी को लेकर फिर सुर्खियों में हैं। सलमान खान का एक पुराना साक्षात्कार इंटरनेट पर वायरल हो रहा है

मुंबई।

बॉलीवुड स्टार सलमान खान अपनी निजी जिंदगी को लेकर फिर सुर्खियों में हैं। सलमान खान का एक पुराना साक्षात्कार इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें वे एक्स गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या राय के साथ मारपीट के आरोपों का खंडन कर रहे हैं।

साल 2002 में एक प्रमुख दैनिक समाचार पत्र को दिए इंटरव्यू में सलमान खान ने ऐश्वर्या राय से कथित मारपीट की घटना पर प्रतिक्रिया दी थी। तब सलमान खान ने कहा था कि उन्होंने ऐश्वर्या को कभी नहीं मारा। इस इंटरव्यू में सलमान खान ने यह बात स्वीकार की थी कि उन्होंने डायरेक्टर सुभाष घई को जरूरत थप्पड़ मारा था,जिनके साथ ऐश्वर्या राय ताल मूवी में काम कर रही थी। सलमान खान ने इंटरव्यू में कहा था,नहीं,मैंने ऐश्वर्या को कबी नहीं पीटा। कोई भी मुझे पीट सकता है। सेट पर मौजूद कोई भी फाइटर मेरी पिटाई कर सकता है। यही वजह है कि लोग मुझसे नहीं डरते।

सलमान ने कहा, मैं इमोशनल हो जाता हूं। इसके बाद खुद को तकलीफ देता हूं दीवार में सिर मार लेता हूं। मैं किसी को तकलीफ नहीं दे सकता। ऐश्वर्या और सलमान खान ने हम दिल दे चुके सनम (1999) फिल्म में साथ काम किया था। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान उनकी नजदीकियां बढ़ी। लेकिन हमन तुम्हारे हैं सनम(2002) की रिलीज के बाद उनका ब्रेकअप हो गया। फिल्म में ऐश्वर्या सलमान की गर्लफ्रेंड के रूप में दिखी थी। दोनों के ब्रेकअप की वजह का पता नहीं चला लेकिन कथित तौर पर ऐश्वर्या ने सलमान खान पर मारपीट का आरोप लगाया था। साल 2007 में ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्चन से शादी कर ली।

जब सलमान खान से पूछा गया कि उन्होंने सुभाष घई को क्यों मारा था तो उन्होंने कहा,एक वक्त होता है जब आप आपा खो देते हो। सुभाष घई ने मुझे चम्मच से मारा। मेरे चेहरे पर प्लेट तोडऩे को तैयार थे। मेरी गर्दन पकड़ ली थी। मैं कंट्रोल नहीं रख सका और देखो क्या हो गया। अगले दिन मैंने उनसे माफी मांग ली थी। सुभाष घई ने एक इंटरव्यू में कहा था,वह मेरे लिए बहुत ही शर्मनाक पल था। उस रात मैं घर लौटा तो पूरी तरह डिप्रेस्ड था। अगले दिन मुझे सलीम साहब ने फोन किया और मुझसे माफी मांगने लगे। एक घंटे के बाद उन्होंने सलमान को मेरे घर भेज दिया।

सलमान मेरे सामने अपराधी की तरह खड़े थे। मैंने मुस्कुराते हुए कहा,बीती रात तो तुम्हें क्या हो गया था? तब सलमान ने कहा,मैं यहां पापा के कारण आया हूं। तब मैंने पूछा,तो तुम माफी नहीं मांग रहे हो? सलमान ने कहा,बेशक मैं माफी मांगने ही आया हूं। ऐसे हमारा मनमुटाव दूर हुआ। सुभाष घई के मुताबिक किसना के फ्लॉप होने के बाद कोई उनके साथ काम करना नहीं चाहता था। वे कई एक्टर्स के पास गए लेकिन किसी ने उन्हें डेट नहीं दी। जब मैं सलमान के पास गया तो उन्होंने बिना कोई सवाल किए मेरे ऑफर को मंजूर कर लिया और साथ काम करने को तैयार हो गए। मैं यह कैसे भूल सकता हूं।