रिलीज हुआ बाहुबली-2 का दमदार ट्रेलर,यहां देखिए

Daily news network Posted: 2017-03-16 11:52:46 IST Updated: 2017-03-16 14:33:13 IST
रिलीज हुआ बाहुबली-2 का दमदार ट्रेलर,यहां देखिए
  • बहुप्रतीक्षित फिल्म बाहुबली 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। 2 मिनट और 24 सेकंड का यह ट्रेलर एक्शन से भरपूर है।

बहुप्रतीक्षित फिल्म बाहुबली 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। 2 मिनट और 24 सेकंड का यह ट्रेलर एक्शन से भरपूर है। बॉलीवुड निर्देशक करन जौहर ने इस ट्रेलर को अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया है। फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत ठीक उसी सवाल से होती है जो अब तक का सबसे बड़ा सवाल बना हुआ था,आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?



फ्लैशबैक में बाहुबली और देवसेना(प्रभास और अनुष्का) की लव स्टोरी दिखाई देती है और बाहुबली और भल्लाल देव के बीच आखिरी लड़ाई के दमदार एक्शन सीन हैं। बाहुबली-2: द कन्क्लूजन 28 अप्रेल को रिलीज होगी,जो बाहुबली: द बिगिनिंग का सीक्वल है। इसमें प्रभाष,राणा दग्गुबाती,अनुष्का शेट्टी,तमन्ना भाटिया,राम्या कृष्णन और सत्यराज जैसे कलाकार हैं। इससे पहले खबर थी कि बाहुबली 2 का ट्रेलर पहले तेलंगाना और आंध्र प्रदेश के 300 सिनेमाहॉल में रिलीज किया जाएगा।


इसके बाद शाम तक इसे ऑनलाइन माध्यमों के जरिए रिलीज किया जाएगा लेकिन यह गुरुवार सुबह ही ऑनलाइन पर छा गया। निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म बाहुबली-2 का पोस्टर और टीजर पहले ही रिलीज किया जा चुका है। इसे दर्शकों की अच्छी खासी प्रतिक्रिया मिल चुकी है। फिल्म के निर्माता शोबू यारलागड़ा ने ट्विटर पर फिल्म को सेंसर बोर्ड की ओर से मिले सर्टिफिकेट की फोटो शेयर करते हुए ट्रेलर की रिलीज की जानकारी दी थी और कहा था कि ट्रेलर रिलीज से पहले वह थोड़े नर्वस हैं। फिल्म के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर उन सिनेमाहॉल्स की लिस्ट भी जारी की गई है जहां फिल्म का ट्रेलर रिलीज होना है।