एक्ट्रेस ने पहन रखी थी स्कर्ट,जांघों को छूने की कोशिश पर जड़ा चांटा

Daily news network Posted: 2017-03-21 10:51:57 IST Updated: 2017-10-10 14:37:03 IST
एक्ट्रेस ने पहन रखी थी स्कर्ट,जांघों को छूने की कोशिश पर जड़ा चांटा
  • स्टार प्लस पर शुरू होने वाले सीरियल 'क्या कसूर है अमला काÓ की एक्ट्रेस पंखुड़ी अवस्थी ने चौंकाने वाला खुलासा किया है।

मुंबई।

स्टार प्लस पर शुरू होने वाले सीरियल 'क्या कसूर है अमला काÓ की एक्ट्रेस पंखुड़ी अवस्थी ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। पंखुड़ी कुछ दिन पहले वह अपने दोस्तों के साथ बेंगलूरु गई थी। पंखुड़ी ने स्कर्ट पहन रखी थी। इस दौरान एक शख्स ने उनकी जांघों को छूने की कोशिश की। इस पर पंखुड़ी ने उस शख्स को चांटा जड़ दिया।


बकौल पंखुड़ी,अगर कोई मेेरे साथ छेडख़ानी करेगा तो चुप नहीं बैठूंगी। जब मैं दिल्ली में थी और मेट्रो से कॉलेज जाती थीं तब भी मेरे साथ इस तरह की घटनाएं हो चुकी है। दरअसल हम उस वक्त यंग होते हैं और कई बार हमें अपने साथ हो रही बातें जल्द समझ में नहीं आती है। आज के दौर में आप सोचें की आधी रात को बाहर निकलें तो आप यहां सेफ नहीं हैं। अगर मैं अपने अनुभव की बात करूं तो मुझे मुंबई देश के सबसे सुरक्षित शहरों में से एक लगता है।


हालांकि मैं दिल्ली,चंडीगढ़,नोएडा और बेंगलूरु में भी रही हूं लेकिन मैं यह नहीं कह सकती कि शहर महिलाओं के लिए सुरक्षित होते हैं। मुझे इस बात की खुशी है कि मैं हैरेसमेंट के खिलाफ आगे आई। टीवी सीरियल क्या कसूर है अमला का प्रसारण स्टार प्लस पर 3 अप्रेल की दोपहर 12.30 बजे से होगा। सीरियल में पंखुड़ी ने एक रेप विक्टिम का किरदार निभाया है। इससे पहले पंखुड़ी सीरियल रजिया सुल्तान में भी काम कर चुकी है। पंखुड़ी का जन्म लखनऊ में हुआ जबकि वे दिल्ली में बड़ी हुई। उन्होंने हिंदू कॉलेज से अपना ग्रेजुएशन पूरा किया। कॉलेज के दौर में पंखुड़ी ने कई नाटकों में काम किया। उन्होंने कुछ प्रोफेशनल थिएटर्स ग्रुप भी ज्वाइन किए। पंखुड़ी ने ये है आशिकी और फना सीरीज 2 के एक एपिसोड में भी काम किया है। इससे पहले पंखुड़ी सोनी टीवी के सीरियल सूर्यपुत्र कर्ण में नजर आ चुकी है। क्या कसूर है अमला का सीरियल में पंखुड़ी के अलावा राजवीर सिंह,अनंत जोशी,अक्षय आनंद और कस्तूरी बनर्जी ने भी काम किया है।