फिल्मों में न्यूड सीन कर चुकी ये एक्ट्रेस, अब जी रही गुमनाम जिंदगी

Daily news network Posted: 2017-04-18 11:32:23 IST Updated: 2017-06-26 16:23:24 IST
फिल्मों में न्यूड सीन कर चुकी ये एक्ट्रेस, अब जी रही गुमनाम जिंदगी
  • आर्थिक तंगी से गुजर रहीं रेहाना को फिलहाल सिने एंड टेलीविजन आर्टिस्ट एसोसिएशन की तरफ से हर महीने मदद मिलती है

मुंबई।

 कभी सेक्स वर्कर का रोल कर बॉलीवुड में छाने वाली एक्ट्रेस रेहाना सुल्तान इन दिनों गुमनामी की जिंदगी जी रही हैं। आर्थिक तंगी से गुजर रहीं रेहाना को फिलहाल सिने एंड टेलीविजन आर्टिस्ट एसोसिएशन की तरफ से हर महीने मदद मिलती है। बता दें कि रेहाना ने डायरेक्टर बीआर इशारा की फिल्म चेतना में सेक्स वर्कर का रोल किया था। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में न्यूड रोल भी किए। 

फिल्म चेतना में सेक्स वर्कर बनीं रेहाना इसके एक डायलॉग से फेमस हो गई थीं। एक सीन में वो कहती हैं मैंने इतने नंगे मर्द देखे हैं कि मुझे अब कपड़े पहनने वाले मर्दों से नफरत होने लगी है। इस सीन में वह बेड पर लाल साड़ी में लिपटी नजर आती हैं। उनके हाथ में व्हिस्की की बोतल होती है और वो शरमाते हुए ग्राहक को बेड पर लाने की कोशिश करती हैं। उन दिनों फिल्म चेतना का पोस्टर भी काफी चर्चा में रहा था।

बता दें कि 19 नवंबर, 1950 को इलाहाबाद में जन्मीं रेहाना पुणे से एक्टिंग में ग्रैजुएट हैं। 1967 में एक्टिंग डिग्री मिलने के बाद उन्हें विश्वनाथ अयंगर की डिप्लोमा फिल्म शादी की पहली सालगिरह में काम करने का मौका मिला। इसके बाद डायरेक्टर राजिंदर सिंह बेदी ने 1970 में उन्हें फिल्म दस्तक में रोल दिया। रेहाना को फिल्म दस्तक के लिए बेस्ट एक्ट्रेस कैटेगरी में नेशनल अवॉर्ड भी मिला।  इसके बाद रेहाना ने कुछ और फिल्में कीं, जिनमें हार-जीत, प्रेम पर्वत और किस्सा कुर्सी का जैसी फिल्में शामिल हैं।