मिजोरम के युवक के पास से मिली 10 करोड़ की कोकीन

Daily news network Posted: 2017-08-13 11:13:26 IST Updated: 2017-08-13 11:13:26 IST
मिजोरम के युवक के पास से मिली 10 करोड़ की कोकीन
  • एनसीबी के अधिकारियों ने चेन्नई सेंट्रल रेलवे स्टेशन पर 27 वर्षीय युवक को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 3.1 किलो कोकीन बरामद की है

नई दिल्ली।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के अधिकारियों ने चेन्नई सेंट्रल रेलवे स्टेशन पर 27 वर्षीय युवक को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 3.1 किलो कोकीन बरामद की है, जिसकी अनुमानित कीमत 10 करोड़ रुपए बताई गई है। 


अधिकारियों के अनुसार पकड़ा गया युवक विशाल मिजोरम का रहने वाला है। उसे चेन्नई सेट्रल रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया गया। वह तमिलनाडु एक्सप्रेस ट्रेन से दिल्ली जाने वाला था। कथित तौर पर विशाल अमरीकन गैंग के लिए काम करता है जो अमरीका से उसे ऑपरेट करते हैं।


सूत्रों के अनुसार एनसीबी के जोनल निदेशक ब्रूनो ने बताया कि उन्हें खुफिया सूचना मिली थी, जिसके बाद अधिकारियों ने चेन्नई सेंट्रल रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार युवक से पूछताछ की। उन्होंने बताया कि अधिकारियों को युवक के बैग से तीन किलो कोकीन मिली। 


अधिकारियों का मानना है कि युवक ने दक्षिण अमरीकी देश से कोकीन मंगाई होगी, जहां इसकी उपज होती है। पूूछताछ में अधिकारियों को विशाल ने बताया कि उसे किसी अफ्रीकन व्यक्ति ने पैकेट देकर दिल्ली पहुंचाने को कहा। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।