13 साल का लड़का बना पिता, 15 साल की लड़की से बनाए थे संबंध!

Daily news network Posted: 2017-04-21 12:34:16 IST Updated: 2017-09-18 13:06:17 IST
13 साल का लड़का बना पिता, 15 साल की लड़की से बनाए थे संबंध!
  • पठानपुरम पुलिस ने गुरुवार को 13 साल के एक लड़के को हिरासत में लिया है। उस पर पड़ोस में रहने वाली 15 साल की लड़की को प्रेग्नेंट करने का आरोप था।

तिरुवनंतपुरम।

पठानपुरम पुलिस ने गुरुवार को 13 साल के एक लड़के को हिरासत में लिया है। उस पर पड़ोस में रहने वाली 15 साल की लड़की को प्रेग्नेंट करने का आरोप था। नाबालिग लड़के को कोल्लम के चीफ जुडिशल मैजिस्ट्रेट, जो कि जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड के चेयरमैन भी हैं, के सामने पेश किया गया। मैजिस्ट्रेट ने उसे जमानत दे दी और उसके माता पिता के पास वापस भेज दिया। 


गौरतलब है कि कुछ समय पहले ऐसा ही एक मामला एर्नाकुलम में भी सामने आया था जहां 16 साल की लड़की ने 12 साल के लड़के को अपने बच्चे का पिता बताया था। पुलिस के मुताबिक 4 दिन पहले यह मामला तब दर्ज हुआ जब नाबालिग लड़की ने बच्चे को जन्म दिया। 10 वीं में पढऩे वाली इस लड़की के पेट में जब दर्द हुआ तो माता पिता उसे अस्पताल लेकर गए,जहां डॉक्टर ने इस बात की सूचना दी कि लड़की प्रेग्नेंट है। डॉक्टर ने उसे दूसरे अस्पताल में रेफर कर दिया, घर लौटकर लड़की ने बच्चे को जन्म दिया। 


इसके बाद पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया गया। लड़की ने बताया कि उसके बच्चे का पिता पड़ोस में रहने वाला लड़का है। लड़का 8 वीं का छात्र है। वह अपने किसी रिश्तेदार के घर मंगलूरु गया हुआ था। बुधवार को सादे कपड़ों में पुलिस उसके रिश्तेदार के घर गई। उसका बयान दर्ज किया। लड़के ने कबूल किया कि उसने कई बार लड़की के साथ सेक्स किया था। गुरुवार को उसे हिरासत में लिया गया और जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड के सामने पेश किया गया। पुलिस ने उसका ब्लड सैंपल लिया और उसके माता पिता की परमिशन के बाद डीएनए टेस्ट करने के लिए सैंपल भेजा। केस की जांच पठानपुरम इंस्पेक्टर एस.नंदकुमार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि लड़की की शिकायत के आधार पर अब तक तो केवल लड़के के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। चूंकि दोनों नाबालिग हैं इसलिए मामले में कानूनी सलाह ली जाएगी।