आपके पास है इस कंपनी की सिम तो होगा बड़ा फायदा

Daily news network Posted: 2017-04-18 11:17:34 IST Updated: 2017-04-18 11:17:34 IST
आपके पास है इस कंपनी की सिम तो होगा बड़ा फायदा

जयपुर।

रिलायंस जियो से मुकाबले के लिए भारती एयरटेल ने अगले तीन महीने तक फ्री 30 जीबी तक हाई स्पीड डेट देने की पेशकश की है। एयरटेल ने यह ऑफर अपने पोस्टपेड सब्सक्राइब्र्स के लिए पेश किया है। एयरटेल के ऑफर के मुताबिक 30 अप्रेल तक माय एटरटेल ऐप के जरिए लॉन इन करने पर पोस्टपेड सब्सक्राइबर्स को अगले तीन महीने तक 30 जीबी तक फ्री डेटा मिलेगा। 

कंपनी के प्रवक्ता ने कहा कि पिछले महीने जिन लोगों ने ऐसा ही ऑफर लिया है उन्हें एक महीने की वैलिडिटी के साथ 10 जीबी डेटा दिया जाएगा। भारती एयरटेल के सीईओ गोपाल विट्टल ने सब्सक्राइब्र्स को लिखे ईमेल में कहा कि अगले तीन महीने तक हर महीने फ्री डेटा का लुत्फ उठाइए। गर्मी की छुट्टियां बिताने के लिए यह काफी बेहतर ऑफर है। एयरटेल ने कहा है कि जिन ग्राहकों ने विदेश जाने से पहले इंटरनेशनल रोमिंग पैक एक्टिवेट नहीं किया है,वह उनके लिए वैल्यू पैक ऑफर करेगी। 


कंपनी ने कहा, अगर कस्टमर ने ट्रैवल से पहले पैक एक्टिवेट नहीं किया है और डेली यूज 499 रुपए से ज्यादा होता है तो एयरटेल का 499 रुपए का पैक ऑटोमैटिक एक्टिवेट हो जाएगा। 499 रुपए के पैक में अनलिमिटेड इनकमिंग कॉल्स,फ्री डेटा और एसएमएस शामिल है। इसके लिए कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं लगेगा। अगर यूजेज चार्ज 499 रुपए से कम है तो यूजर्स को तय दरों के मुताबिक चार्ज देना होगा। एयरटेल का कहना है कि कंपनी के इस प्लान से विदेश में ट्रैवल करने वाले कस्टमर्स को भारी भरकम बिल का शॉक नहीं लगेगा। कंपनी अपने सभी पोस्टपेड कस्टमर्स इस ऑफर के बारे में ई-मेल कर जानकारी दे रही है।