अल्फोंस ने मेघालय के मुख्यमंत्री को घेरा, कही ऐसी बात

Daily news network Posted: 2017-10-12 13:53:10 IST Updated: 2017-10-12 13:53:10 IST
अल्फोंस ने मेघालय के मुख्यमंत्री को घेरा, कही ऐसी बात
  • विकास के मुद्दे को लेकर केंद्रीय पर्यटन मंत्री केजे अल्फोंस ने राज्य में सत्तारूढ़ मुकुल संगमा सरकार पर निशाना साधा

शिलोंग।

विकास के मुद्दे को लेकर केंद्रीय पर्यटन मंत्री केजे अल्फोंस ने राज्य में सत्तारूढ़ मुकुल संगमा सरकार पर निशाना साधा है। गारो हिल्स के दौरे पर आए अल्फोंस ने मुख्यमंत्री की कड़ी आलोचना की है।


उन्होंने कहा कि गारो हिल्स में आकर देखने को मिला कि विकास हुआ ही नहीं है। महज 50 किलोमीटर की दूरी तय करने में पांच घंटे लग जाते हैं। इस दौरान 50 लकड़ी के पुलों के भी दर्शन हुए। उन्होंने मुख्यमंत्री संगमा को विकास का दुश्मन तक ठहरा दिया।



मीडिया से बातचीत में अल्फोंस ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी विकास मंत्र देते हैं और उनके सपने को पूरा करने का काम केंद्र की भाजपा सरकार कर रही है। उन्होंने कहा कि राज्य में किस मुंह से विकास के दावे किए जा रहे हैं, जबकि हकीकत कुछ और बयां कर रही है। युवाओं का भविष्य अंधकार में है। रोजगार सृजन के रास्ते बंद हैं। केंद्र सरकार पर्याप्त रूप से विकास के लिए धनराशि मुहैया करा रही है, लेकिन काम नहीं हो रहा है।



उन्होंने मुख्यमंत्री पर कई आरोप लगाए। उनका कहना था कि राज्य में पांचवें वेतन आयोग की तारीख का क्रियावान्वित नहीं की गई है। कर्मचारियों को वेतन नहीं दिया जा रहा है। पर्यटन क्षेत्र में विकास की संभावनाओं पर प्रकाश डालते हुए अल्फोंस  ने कहा कि इस क्षेत्र में मेघालय काफी आगे जा सकता है, जिसके लिए यहां एक कुशल सरकार की जरूरत है।


 मेघालय पर्यटन का बड़ा केंद्र बन सकता है। भाजपा की सोच स्पष्ट है। विकास की गति आगे बढ़े और आम जनता उन्नति के पथ पर अग्रसर हो। वहीं बीफ के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि भाजपा पहले ही इस पर अपनी राय जता चुकी है।