जहरखुरानी का शिकार हुआ सेना का जवान, नगदी समेत सामान गायब

Daily news network Posted: 2017-09-14 17:22:57 IST Updated: 2017-09-14 17:22:57 IST
जहरखुरानी का शिकार हुआ सेना का जवान,  नगदी समेत सामान गायब
  • जहरखुरानी गिरोह के हाथों पुन: एक सेना का जवान शिकार हो गया । गिरोह ने सेना के एक जवान को नशीला पदार्थ खिलाकर गुवाहाटी रेलवे स्टेशन पर फेंक दिया ।

असम

गुवाहाटी । जहरखुरानी गिरोह के हाथों पुन: एक सेना का जवान शिकार हो गया  । गिरोह ने सेना के एक जवान को नशीला पदार्थ खिलाकर गुवाहाटी रेलवे स्टेशन  पर फेंक दिया । 





जब जवान को होश आया तो पता चला कि गिरोह ने जवान का एटीएम सहित नगदी रुपए व मोबाइल फोन के अलावा कीमती सामानों पर हाथ साफ कर दिया  । 




पुलिस सूत्रों का कहना है कि सेना का जवान धन बहादुर राणा  ट्रैन में सवार होकर लेह से सिलचर को ओर आ रहा था । तभी रंगिया  में जहर खुरानी गिरोह ने उसके खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे खिला दिया । जिसके बाद वह अचेत हो गया ।





जहरखुरानी गिरोह के सदस्यों ने जवान राणा की  नगदी रुपए व एटीएम कार्ड सहित कई कीमती सामानों पर हाथ साफ किया । बीते कल बुधवार को उसे होश आया तो खुद को पलटन बाजार स्थित गुवाहाटी रेलवे स्टेशन पर पाया । 




तुरंत उसने इसकी जानकारी सेना के शीर्ष अधिकारी को दी । जवान ने इस संबंध में आज पलटन बाजार थाने में एक मामला दर्ज कराया । दर्ज मामले के आधार पर पुलिस जांच-पड़त्ताल में जुट गई । मालूम हो कि जवान ने मोबाइल पर नेट बैंकिग को व्यवस्था  थी।




 पुलिस ने बताया कि जवान के मुत्ताबिक गिरोह ने उसके मोबाइल फोन के जरिए नेट बैंकिंग से  लाखों रुपए की  खरीददारी की ।