मैग्जीन के कवर पेज पर छाई बिड़ला की बेटी, देखिए तस्वीरें

Daily news network Posted: 2017-04-17 16:50:07 IST Updated: 2017-04-17 16:53:05 IST
मैग्जीन के कवर पेज पर छाई बिड़ला की बेटी, देखिए तस्वीरें
  • सोशल मीडिया पर इन दिनों आदित्य बिड़ला ग्रुप के चेयरमैन कुमार मंगलम बिड़ला की बेटी अनन्या बिड़ला की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं

नई दिल्ली।

 सोशल मीडिया पर इन दिनों आदित्य बिड़ला ग्रुप के चेयरमैन कुमार मंगलम बिड़ला की बेटी अनन्या बिड़ला की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। दरअसल अनन्या ने Exhibit मैग्जीन के लिए फोटोशूट करवाया है। उन्हें कवर गर्ल बनाया है। अनन्या ने इस तस्वीर को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। 

बता दें कि 22 साल की अनन्या ने ऑक्सफोर्ड से पढ़ाई की है। उन्होंने स्वतंत्र माइक्रोफाइनेंस लिमिटेड बनाई है, जिसका कारोबार देश के 4 राज्यों में फैला है। इसकी 70 ब्रांच में 600 से ज्यादा कर्मचारी काम करते हैं। खास बात ये है कि इस लोन डिविजन की शुरुआत खुद अनन्या ने की थी। ये कंपनी रुरल एरिया में वुमन आंत्रप्रेनियोर को कम इंट्रेस पर लोन उपलब्ध करवाती है। उनकी इस कंपनी को बेस्ट स्टार्टअप का गोल्ड मेडल अवॉर्ड मिल चुका है। 

अनन्या को म्यूजिक से बेहद लगाव है। वे गिटार, संतूर और पियानो बजाने का शौक रखती हैं। ऑक्सफोर्ड में पढ़ाई के दौरान उन्होंने पब और क्लब में गाना और गिटार प्ले करना शुरू किया था। इतना ही नहीं उन्होंने म्यूजिक के बारे में लिखना भी इसी दौरान शुरू किया था। बिड़ला का ट्रैक 'I Don’t Want to Love'  को यूनिवर्स म्यूजिक इंडिया में काफी सराहा गया था। अनन्या ने कंपोजर जिम बिनेज द्वारा लिखे और प्रोड्यूस किए 'Livin’ the Life' सॉन्ग से डेब्यू किया है। इस सॉन्ग को डच डीजे आफ्रोजैक ने तैयार किया था, जिसने अनन्या को दुनियाभर में फेमस किया। वे ऐसी पहली इंडियन हैं, जिनका ट्रैक वर्ल्डवाइड रिलीज हुआ था। बता दें कि इस सॉन्ग को फिलाडेल्फिया सिटी के एक स्टूडियो में रिकॉर्ड किया गया था।