आंध्र प्रदेश के चित्तूर में थाने के बाहर ट्रक ने भीड़ को कुचला, 13 की मौत

Daily news network Posted: 2017-04-21 17:08:50 IST Updated: 2017-04-21 17:37:36 IST
आंध्र प्रदेश के चित्तूर में थाने के बाहर ट्रक ने भीड़ को कुचला, 13 की मौत
  • आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले में शुक्रवार को एक बेकाबू ट्रक ने पुलिस स्टेशन के पास खड़े लोगों को कुचल दिया।

अमरावती। आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले में शुक्रवार को एक बेकाबू ट्रक ने पुलिस स्टेशन के पास खड़े लोगों को कुचल दिया। हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई जबकि 20 से अधिक घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि जब दुर्घटना हुई उस वक्त लोग अपनी शिकायतें दर्ज कराने तिरुपति शहर से 30 किलोमीटर दूर येरपेडु पुलिस थाने की तरफ आ रहे थे। तभी बेकाबू ट्रक पहले बिजली के खंभे से टकराया,इसके बाद उसने लोगों को कुचल दिया।



 बताया जा रहा है कि ड्राइवर नशे की हालत में ट्रक चला रहा था। घटना पर तिरुपति शहर की पुलिस अधीक्षक विजयलक्ष्मी ने  कहा कि ज्यादातर लोग बिजली का करंट लगने के कारण मारे गए। घायलों को तिरुपति और श्रीकालहस्ती के विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। 



उन्होंने कहा कि घायलों में पुलिस के दो अधिकारी भी शामिल हैं। उप मुख्यमंत्री एन सी राजप्पा ने घटना पर दुख व्यक्त जाहिर किया है। उन्होंने तिरुपति की पुलिस अधीक्षक से बात कर घायलों को उचित इलाज मुहैया कराने के निर्देश दिए हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी घटना पर दुख जाहिर किया है। प्रधानमंत्री ने कहा,आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले में दुर्घटना के कारण लोगों की हुई मौत से दुखी हूं। मृतकों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं और घायलों के जल्द ठीक होने की प्रार्थना करता हूं।