कांग्रेस को सत्ता से बेदखल करने की अपील, भ्रष्ट कांग्रेस को फिर से मौका न दें : विश्वजीत सिंह

Daily news network Posted: 2017-11-14 15:03:24 IST Updated: 2017-11-14 15:03:24 IST
कांग्रेस को सत्ता से बेदखल करने की अपील, भ्रष्ट कांग्रेस को फिर से मौका न दें : विश्वजीत सिंह
  • अगले साल होने वाले मेघालय विधानसभा चुनाव की अपनी तैयारियों के तहत भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने यहां अपनी पूरी ताकत झोंक दी है इस कड़ी में पार्टी के राष्टीय प्रवक्ता तथा मेघालय प्रभारी नलिन कोहली लगातार एक के बाद एक जनसभाए कर रहे हैं।

मेघालय

शिलोंग । अगले साल होने वाले मेघालय विधानसभा चुनाव की अपनी  तैयारियों  के तहत भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने यहां अपनी पूरी ताकत झोंक दी है इस कड़ी में पार्टी के राष्टीय प्रवक्ता तथा मेघालय प्रभारी नलिन कोहली लगातार एक के बाद  एक जनसभाए कर रहे हैं। 



गारो हिल्स के बाद सोमवार को वे जयंतिया हिल्स में गरजे। उनके साथ मणिपुर के ग्रामीण  विकास व पीडब्ल्यूडी विभाग मामलों के मंत्री विश्वजीत सिंह भी पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करने यहां पहुंचे।




मालूम हो कि पश्चिम जयंतिया हिल्स के जोवाई में भाजपा का पोलिंग बूथ सम्मेलन आयोजित किया गया था, जिसमे उपरोक्त  नेताओं  के आलावा मेघालय प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष शिबुन लिंग्दोह, उपाध्यक्ष डेविड खरसाती, महासचिव बसाईलांग खोंगवीर सहित तमाम शीर्ष नेताओं ने भाग लिया भाजयुमो के नेता भी उपस्थित रहे। बूथ सम्मेलन में हजारों लोगों के भीड़ भी उमड़ी  ।





इस मौके पर मणिपुर से आए विश्वजीत सिंह और नलिन कोहली ने पार्टी कार्यक्रर्ताओं का मनोबल बढ़ाते  हुए कांग्रेस के खिलाफ हुंकार भरी। श्री सिंह ने अपने संबोधन में जनता से  मणिपुर की तरह मेघालय में भी कांग्रेस को भत्ता से बेदखल करने की अपील की उन्होंने कहा कि भ्रष्ट कांग्रेस को फिर से मौका न दें।





भाजपा प्रदेश अध्यक्ष लिंग्दोह ने इस संवाददाता को बताया कि इस सम्मेलन में 6 हजार मे अधिक लोगों की भीड़ दर्ज की गई। जनता का जिस प्रकार समर्थन मिल रहा है, इसमे स्पष्ट है कि जयंतिया हिल्स में उन्होंने पार्टी अधिकांश सीटों पर बड़ी जीत दर्ज कर सबसे अधिक सीटे अपनी झोली में डालने में सफल होगी।