सलमान की फिल्म ट्यूबलाइट में काम कर रहा अरुणाचल का नन्हा कलाकार

Daily news network Posted: 2017-06-19 17:58:42 IST Updated: 2017-06-19 17:58:42 IST
सलमान की फिल्म ट्यूबलाइट में काम कर रहा अरुणाचल का नन्हा कलाकार
  • बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान खान अब अपनी आगामी फिल्म ट्यूबलाइट में नन्हा कलाकार 'मेटिन रे तांगु' को लेकर आ रहे हैं। मेटिन की उम्र अभी सिर्फ 5 साल है।

मुंबई/इटानगर।

बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान खान को बच्‍चों से बेहद लगाव है यह बात किसी से छुपी नहीं है। बच्‍चों के साथ उनकी कई तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती है। 'बजरंगी भाईजान' की मुन्‍नी तो आपको याद होगा ही। सलमान अब अपनी आगामी फिल्म ट्यूबलाइट में नन्हा कलाकार 'मेटिन रे तांगु' को लेकर आ रहे हैं। मेटिन की उम्र अभी सिर्फ 5 साल है। 



मेटिन, कबीर खान के निर्देशन में बन रही फिल्म में ट्यूबलाइट में नजर आएंगे। सूत्रों की मानें तो इस फिल्म में मेटिन एक प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म को कबीर खान और सलमान खान ने संयुक्त रूप से प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म 1962 की भारत-चीन युद्ध पर आधारित है।  

बता दें कि कि मेटिन अरुणाचल प्रदेश के इटानगर के रहने वाले हैं। वे कैप्टन अनुपम तांगु और मोनिशा करबक के छोटे बेटे हैं। इस फिल्म के लिए मुकेश छाबड़ा कास्टिंग कंपनी(MCCC) ने देश भर में कई ऑडिशन लेने के बाद मेटिन को कास्ट किया है। 



हाल ही में सलमान ने अपने ट्विटर पर मेटिन के साथ एक तस्‍वीर साझा की है। सलमान ने इस फोटो के साथ कैप्‍शन में लिखा,' इंट्रोड्यूसिंग मेटिन रे तांगु।' सलमान ने एक और तस्‍वीर शेयर की है जिसमें दोनों बेहद इमोशनल नजर आ रहे हैं। 

सलमान इस दूसरी तस्‍वीर में बेहद भावुक लग रहे हैं और इस बच्‍चे को अपने गले से लगाये वो अपने आंसू नहीं रोक पाए। इन तस्‍वीरों से यह साफ है कि सलमान की फिल्‍म एक संवेदनशील फिल्‍म भी होगी। फिल्‍म में चीनी अभिनेत्री झू झू भी मुख्‍य भूमिका में हैं। 



बता दें कि सलमान इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं। कबीर खान के निर्देशन में बन रही यह फिल्‍म ईद के मौके पर रिलीज होगी।