अरुणाचल प्रदेश के सीएम ने कहा,कांग्रेस से पूछिए कहां है बीफ बैन

Daily news network Posted: 2017-06-16 15:13:41 IST Updated: 2017-06-16 15:13:41 IST
अरुणाचल प्रदेश के सीएम ने कहा,कांग्रेस से पूछिए कहां है बीफ बैन
  • अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने गुरुवार को कांग्रेस पर जबरदस्त हमला बोला

खारकुट्टा।

अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने गुरुवार को कांग्रेस पर जबरदस्त हमला बोला। खांडू ने कहा कि बीफ खाने पर कोई प्रतिबंध नहीं लगाया गया है। जो मुद्दा ही नहीं है कांग्रेस उसे मुद्दा बनाकर कांग्रेस भाजपा को ईसाई विरोधी दल के रूप में चित्रित करने की कोशिश कर रही है।


असम की सीमा से लगते मेघायल के नॉर्थ गारो हिल्स के खारकुट्टा में सबका साथ सबका विकास कार्यक्रम में खांडू ने कहा, कहां प्रतिबंध है? कृपया कांग्रेस से पूछिए बीफ खाने पर प्रतिबंध की बात कहां कही गई है। कांग्रेस के पास बताने को कुछ नहीं है, इसलिए वह भाजपा सरकार को ईसाई विरोधी बताने के लिए बीफ बैन को मुद्दा बना रही है। बकौल खांडू, आज कांग्रेस पार्टी भाजपा में कोई खामी ढूंढने में अक्षम है,इसलिए वे भाजपा को ईसाई विरोधी और बीफ बैन की समर्थक बताकर राजनीतिक साजिश कर रहे हैं। अगर ऐसा होता तो अरुणाचल प्रदेश में कई भाजपा विधायक और पार्टी के अग्रेणी नेता ईसाई समुदाय के क्यों हैं? अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री ने मेघालय के सीए मुकुल संगमा को भी आड़े हाथों लिया।


खांडू ने कहा कि मेघालय में कोई विकास नहीं हुआ है। एक नेता के पास राज्य के लिए समग्र विजन होना चाहिए लेकिन मेघालय के मुख्यमंत्री इसे महसूस करने में विफल रहे हैं। संगमा राज्य में विफल रहे हैं। राज्य में पूरी तरह से अराजकता है। राज्य के लोग हर मोर्चे पर परेशानियों का सामना कर रहे हैं,चाहे बात सामाजिक या आर्थिक विकास की हो। कांग्रेस पार्टी में कोई लोकतांत्रिक सिस्टम नहीं है। पार्टी में आलाकमान की संस्कृति है। कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को भी पार्टी के कार्यक्रमों के बारे में जानकारी नहीं है।