असम को दुसरा म्यांमार बताने वाले सिद्दीक अहमद पर कार्रवाई करे कांग्रेस- अवाल

Daily news network Posted: 2017-10-10 15:36:42 IST Updated: 2017-10-10 15:37:25 IST
असम को दुसरा म्यांमार बताने वाले सिद्दीक अहमद पर कार्रवाई करे कांग्रेस- अवाल
  • असम प्रदेश भाजपा के अल्पसंख्यक चेहरा और असम अल्पसंख्यक बोर्ड के अध्यक्ष मोमिनुल अवाल ने कहा है कि रोजाना संवाददाता सम्मलेन बुलाकर भाजपा सरकार पर हमला करने वाले कांग्रेसी नेता

असम

असम प्रदेश भाजपा के अल्पसंख्यक चेहरा और असम अल्पसंख्यक बोर्ड  के अध्यक्ष  मोमिनुल अवाल ने कहा है कि रोजाना संवाददाता सम्मलेन बुलाकर भाजपा सरकार पर हमला करने वाले कांग्रेसी नेता पहले ये बताएं कि असम को दुसरा म्यांमार बताने वाले सिद्दीक अहमद पर काया कार्रवाई होगी?

प्रदेश भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व अध्यक्ष अवाल ने सोमवार को संवाददाओं से बातचीत करते हुए कहा कि कांग्रेस नेता सिद्दीक अहमद ने अल्पसंख्यक को डराने और समाज में अफरा तफरी का माहौल पैदा करने के लिए जो ब्यान दिया उस पर कांग्रेस पार्टी चुप्पी साध रखी है। लेकिन जनता जानना चाहती है कि कांग्रेस पार्टी के नेताओं का इस पर राय क्या है।

अवाल ने कहा कि कांग्रेस एआइईडीएफ और सीपीएम एक सुनियोजित तरीके से अल्पसंख्यको के बीच दुष्प्रचार चाल रही है, उसे एनआरसी के नाम पर डेरा है और उसके म्यांमार की तरह व्यवहार होने का भय दिखाया जा रहा ताकि लोग भ्रमित हों और समाज में अशांति पेड कर सरकार को बदनाम किया जाये।

उन्होंने राज्य के अल्पसंख्यकों को आश्वसत किया है कि सोनोवाल सरकार में अल्पसंख्यक समाज पूरी तरह सुरक्षित है। कांग्रेस की तरह अल्पसंख्यकों के शोषण और वंचित करने की निति भाजपा सरकार की नहीं है। भाजपा के विकास एजंडे में सभी जाति धर्म और संप्रदाय के लोग शामिल हैं।