सोनोवाल ने किया डिब्रूगढ़-तिनसुकिया में कई परियोजनाओं का उद्घाटन

Daily news network Posted: 2017-11-13 16:05:40 IST Updated: 2017-11-13 16:05:40 IST
सोनोवाल ने किया डिब्रूगढ़-तिनसुकिया में कई परियोजनाओं का उद्घाटन
  • डिब्रूगढ़ और तिनसुकिया जिलों में मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल ने रविवार को कई परियोजनाओं का उद्घाटन किया। इसके साथ ही उन्होंने कई महत्वपूर्ण

डिब्रूगढ़

डिब्रूगढ़ और तिनसुकिया जिलों में मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल ने रविवार को कई परियोजनाओं का उद्घाटन किया। इसके साथ ही उन्होंने कई महत्वपूर्ण कार्यों का शिलान्यास भी किया इस दौरान उन्होंने उपेक्षित व अंदरूनी इलाकों का भी दौरा किया।


तिनसुकिया जिले के सदिया विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत काफी पिछड़े अमरपुर गांव में भी मुख्यमंत्री पहुंचे और वहां प्रधानमंत्री ग्राम्य सड़क योजना के तहत 17 करोड़ की लागत से प्रस्तावित एक सड़क के निर्माण की आधारशिला रखी। इस मौके पर आयोजित एक समारोह को मुख्यमंत्री ने संबोधित भी किया और उम्मीद जताई कि इस सड़क के निर्माण से यातायात व्यवस्था में काफी सुधार आएंगी और इलाके में पर्यटन क्षेत्र को भी बढ़ावा मिलेगा।


समारोह में मुख्यमंत्री ने इस इलाके में पर्यटकों के लिए एक गेस्ट हाउस के निर्माण और अमरपुर होते हुए चापाखोवा से जुनाई तक दिबांग नदी पर एक पुल के निर्माण की घोषणा भी की। इसके अलावा मुख्यमंत्री ने डिब्रू नदी पर बने बहुप्रतीक्षित कालियापानी पुल का भी शुभारंभ किया, उद्घाटन के बाद मुख्यमंत्री इस पुल से खुद भी पैदल गुजरे। इसके अतिरिक्त मुख्यमंत्री सोनोवाल ने डिब्रूगढ़ में सोनोवाल कछारी गेस्ट हाउस की भी आधारशिला रखी।