असम : सीमावर्ती अंचल में अवैध प्रवेश बंद करने की मांग

Daily news network Posted: 2017-08-12 16:20:59 IST Updated: 2017-08-12 16:20:59 IST
असम : सीमावर्ती अंचल में अवैध प्रवेश बंद करने की मांग
  • गोलाघाट जिला के धनसिरी महकमा के असम-नगालैंड सीमावर्ती अंचल में नगाओं का अवैध प्रवेश को रोकने, सीमावर्ती अंचल के चैनपुर रतनपुर आदि अंचलों में संदेह जनक नागरिकों के विषय में उच्व स्तरीय जांच के जरिए समाधान करने

असम

बरपथार । गोलाघाट जिला के धनसिरी महकमा के असम-नगालैंड सीमावर्ती अंचल में नगाओं का अवैध प्रवेश को रोकने, सीमावर्ती अंचल के चैनपुर रतनपुर आदि अंचलों में संदेह जनक नागरिकों के विषय में उच्व स्तरीय जांच के जरिए समाधान करने, सरुपधार को जोडने वाली तुरुमगांव सड़क की मरम्मत कर पक्वीकरण करने, धनसिरी महकमा में चल रहे अवैध शराब व्यापार को बंद करने, सामतल चारआली से राजगढ़ सड़क का अतिशीघ्र निर्माण करने आदि समस्याओं के समाधान करने के लिए पुन: धनसिरी महकमा छात्र मुक्ति संग्राम समिति जागृत हुआ है।




 विगत कई दिनों से संग्राम समिति अपनी मांगों के समाधान के लिए सरकार तथा विभागीय अधिकारियों के समक्ष मांग करते आ रहा है। लेकिन उनकी मांगों पर तनिक भी ध्यान नहीं दिया गया। । 



इससे नाराज होकर बीते 7 अगस्त को धनमिरी महकमा छात्र मुक्ति संग्राम समिति ने सैकडों छात्र-छात्रों को लेकर सरुपधार टाउन के मध्यस्थ में 2 घंटे का धरना कार्यक्रम का आयोजन किया। छात्र मुक्ति संग्राम समिति के धनसिरी महकमा समिति के अध्यक्ष आशा दाव , विजित बरा, सचिव ज्ञानद्वीप गोहाईं और नारायण सहकिया के नेतृत्व में सरुपधार टाउन के मध्यस्थ धरना- प्रदर्शन किया।