असम के स्वास्थ्य मंत्री के भाई की संदिग्ध हालत में मौत!

Daily news network Posted: 2017-08-12 15:43:40 IST Updated: 2017-08-12 15:43:40 IST
असम के स्वास्थ्य मंत्री के भाई की संदिग्ध हालत में मौत!
  • असम के स्वास्थ्य मंत्री हिमंत बिस्वा सरमा के छोटे भाई प्रशांता बिस्वा सरमा की हार्ट अटैक से मौत हो गयी प्रशांता बिस्वा सरमा

असम के स्वास्थ्य मंत्री हिमंत बिस्वा सरमा के छोटे भाई प्रशांता बिस्वा सरमा की हार्ट अटैक से मौत हो गयी प्रशांता बिस्वा सरमा स्टील अथॉरटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (सेल) के सेंट्रल मार्केटिंग आर्गनाइजेशन के भिलाई ब्रांच में एजीएम की पोस्ट पर पदस्थ थे। 

असम के कैबिनेट मंत्री और मृतक के छोटे भाई हिमंता बिस्वा सरमा शव देख फूट-फूट कर रोए। शाम को शव को मेकाहारा रायपुर ले जाया गया। शांता बिस्वा सरमा की संदिग्ध मौत से जिला प्रशासन दिनभर सकते में रहा। गुरुवार की रात और आज दूसरे दिन शुक्रवार को भी जिला और पुलिस प्रशासन के सभी आला अफसर सेक्टर-9 हॉस्पिटल में डटे रहे। 

दरअसल डॉक्टरों ने पहले एमएलसी लिख दिया था। कोतवाली पुलिस पोस्टमार्टम के लिए पंचनामा करने अस्पताल भी पहुंची। बाद में मौत की वजह ब्रेन हेमरेज बताया। शव परिजन को सौंप दिया गया। अस्पताल प्रबंधन ने सरमा की मौत की कोई जानकारी मीडिया को नहीं दी। अधिकारियों ने भी कुछ भी कहने से इंकार कर दिया।


सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक हॉस्पिटल प्रबंधन के पहले की रिपोर्ट को बदला गया। सुबह करीब 11 बजे अचानक बताया गया कि मौत ब्रेन हेमरेज की वजह से हुई है। मेडिको लीगल जैसी कोई बात नहीं है। शाम करीब सवा पांच बजे प्रशांता का शव रायपुर ले गया। शनिवार को शव विशेष विमान से गृहनगर ले जाएंगे। कॉर्डियोलॉजिस्ट नहीं होने के कारण बाहर से रायपुर के निजी अस्पतालों से हार्ट स्पेशलिस्ट की टीम बुलाई गई थी। डॉक्टरों ने काफी प्रयास किया। मगर उन्हें नहीं बचाया जा सका।