गर्लफ्रेंड ने अपने मर्जी से बनवाया अश्लील वीडियो, लड़ाई होने पर बॉयफ्रेंड ने कर दिया वायरल

Daily news network Posted: 2017-10-11 14:02:28 IST Updated: 2017-10-11 14:02:28 IST
गर्लफ्रेंड ने अपने मर्जी से बनवाया अश्लील वीडियो, लड़ाई होने पर बॉयफ्रेंड ने कर दिया वायरल
  • प्यार के जोश में अंधे होकर पहले तो कॉलेज के स्टूडेंट्स ने एक अश्लील सेक्स वीडियो बनाया लेकिन बाद में किसी बात पर लड़ाई होने के बाद उस वीडिओ को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

प्यार के जोश में अंधे होकर पहले तो कॉलेज के स्टूडेंट्स ने एक अश्लील सेक्स वीडियो बनाया लेकिन बाद में किसी बात पर लड़ाई होने के बाद उस वीडिओ को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। जिसके बाद यह वीडियो जबर्दस्त तरीके से वायरल हो रहा है. इस वीडिओ को देखने के बाद आपको भी शर्म आ जाएगी।


स्टूडेंट्स का एक अश्लील वीडियो सामने आया है जिसे लेकर जिले के बाहजनी इलाके के लोगों में हड़कंप मचा हुआ है, बहजनी में एक कॉलेज में घटी इस घटना का वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे लेकर एक छात्रा मां ने नलबाड़ी सदर थाने में एक रिपोर्ट दर्ज कराई है।

हुआ यूं कि कॉलेज के फ़ाइनल वर्ष के स्टूडेंट्स ने आपसी सहमति से सेक्स करते समय अपने तथा अपने दोस्तों के मोबाइल से एक अश्लील वीडियो बनाया लेकिन बाद मे किसी बात पर दोनों के बीच झगड़ा हो गया जिसके बाद लड़के ने यह अश्लील सेक्स वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया।


घटना के सामने के आने के बाद छात्र की मां ने नलबाड़ी थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई पुलिस ने भी तुरंत करवाई करते हुए धारा 735/17 के आधार पर भादवि की धारा 294/506/292/354(ए) के तहत छात्र को गिरफ्तार कर लिया।


हालांकि पुलिस ने सबूतों के अभाव में लड़के को पूछ्ताछ के बाद रिहा कर दिया लेकिन पुलिस उस पर निगाह रख रही है कोई भी संदिग्ध हरकत शक होने पर उसे गिरफ्तार किया जाएगा।