तेलंगाना को हराकर असम ने अपने नाम की फुटबॉल चैंपियनशिप

Daily news network Posted: 2017-06-18 10:56:11 IST Updated: 2017-06-18 10:56:11 IST
तेलंगाना को हराकर असम ने अपने नाम की फुटबॉल चैंपियनशिप
  • असम ने अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर ऊर्जा सीएपीएफएस अंडर 19 फुटबाल टैलेंट हंट चैंपियनशिप 2017 में महिला वर्ग का खिताब अपने नाम कर लिया

जम्मू।

असम ने अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर ऊर्जा सीएपीएफएस अंडर 19 फुटबाल टैलेंट हंट चैंपियनशिप 2017 में महिला वर्ग का खिताब अपने नाम कर लिया है। उसने कांटे की टक्कर में तेलंगाना को 1-0 से रौंदते हुए यह खिताब अपने नाम किया है। 



जम्मू विश्वविद्यालय के मैदान पर एसएसबी की ओर से करवाए गए महिला वर्ग के खिताबी मुकाबले में असम और तेलंगाना के खिलाडिय़ों ने शुरू से ही एक दूसरे पर जोरदार हमले जारी रखे, लेकिन दोनों ही ओर से रक्षापंक्ति मजबूत होने से शुरुआत में किसी भी टीम को सफलता नहीं मिल पाई। इस बीच कई बार दोनों ओर से खिलाड़ी बाल को गोल पोस्ट तक लेकर पहुंचे। मगर किसी के हाथ सफलता नहीं लगी। 



इस बीच असम की ओर से अंजली डेका ने गोल्डन गोल ठोककर टीम को जीत की दहलीज तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई। इस दौरान खिलाडिय़ों का हौसला बढ़ाने विनोद कुमार, आरडी शर्मा, पीके गुप्ता, अजय कुमार, वीएस जंबाल, बरजीत सिंह, जीत लाल, अजय कुमार आदि पहुंचे। रविवार को पुरुष वर्ग के खिताबी मुकाबले में असम और सिक्किम के बीच भिड़ंत होगी।