पांच गुंडों से भिड़ गई असम की दो बहनें, लड़के उतार रहे थे कपड़े

Daily news network Posted: 2017-05-18 12:29:18 IST Updated: 2017-05-18 12:29:18 IST
पांच गुंडों से भिड़ गई असम की दो बहनें, लड़के उतार रहे थे कपड़े
  • असम के जोराहट की रहने वाली दो बहनें पांच गुंडों से भिड़ गए। दोनों की बहादुरी के कारण उनके साथ होने वाली अनहोनी टल गई।

जोराहट।

 असम के जोराहट की रहने वाली दो बहनें पांच गुंडों से भिड़ गए। दोनों की बहादुरी के कारण उनके साथ होने वाली अनहोनी टल गई। गुंडे दोनों लड़कियों को निर्वस्त्र करने की कोशिश कर रहे थे। जोराहट पुलिस ने पांच आरोपियों में से दो को गिरफ्तार कर लिया है तीन अन्य फरार हैं। 



घटना राजामैदान और ढाकईपट्टी इलाके के बीच स्थित रोड की है। दो लड़कों को गलत तरीके से रोकने, आपराधिक फोर्स का इस्तेमाल करने, कपडऩे उतारने के इरादे और शील भंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पांच लड़कों ने सोमवार रात शहर की एक व्यस्त रोड पर दो लडि़कयों को रोका जो ऑटोरिक्शा से अपने घर जा रही थी। लड़कियों गर अली मार्केट से मचारहाट इलाके में स्थित अपने घर जा रही थी। 




घटना के बारे में जानकारी देते हुए शिकायकतकर्ताओं ने पुलिस को बताया कि गुंडों की गैंग ने ऑटोरिक्शा रूकवाया। उन्होंने शर्ट नहीं पहने हुए थे। गुंडों ने हमें निर्वस्त्र करने के लिए अापराधिक फोर्स का इस्तेमाल किया।वे हमें ऑटोरिक्शा से खींचकर सड़क के पास उस जगह ले गए जहां अंधेरा था। इलाके के लोगों ने गुंडों से कहा कि वे हमारे साथ इस तरह की हरकत ना करें तो उन्होंने हमें छोड़ दिया और भागने की कोशिश की। 




पीडि़ताओं ने पुलिस कार्रवाई में देरी पर निराशा जताई। पीडि़ताओं की लिखित शिकायत के बावजूद जोराहट पुलिस थाने के इंचार्ज ने कथित रूप से आरोपियों को पकडऩे के लिए त्वरित कार्रवाई से परहेज किया। बाद में एक आरोपी को शहर के ढाकईपट्टी इलाके के लोगों ने पकड़ लिया जबकि दूसरा आरोपी जोराहट के बोरोपूल इलाके से गिरफ्तार किया गया। जोराहट सदन पुलिस थाने में आईपीसी की धारा 341,354,354(ए),366 और 511 के तहत मामला दर्ज किया गया है। जांचकर्ताओं का कहना है कि उन्होंने नोगांव के कलाचंद अली और बोरोपूल इलाके के वाशिम अली को गिरफ्तार कर लिया है। तीन अन्य आरोपी अभी तक पुलिस के हत्थे नहीं चढ़े हैं।