महाराष्ट्र के विधायक ने सचिन को बताया कबूतर, कहा: मत गिनो रन

Daily news network Posted: 2017-04-18 17:29:19 IST Updated: 2017-04-18 17:29:19 IST
महाराष्ट्र के विधायक ने सचिन को बताया कबूतर, कहा: मत गिनो रन
  • उन्होंने कहा कि सचिन के रन तो सभी गिनते हैं, लेकिन किसानों के रन कोई नहीं गिनता।

नई दिल्ली।

 हेमा मालिनी पर विवादित बयान देने वाले महाराष्ट्र के निर्दलीय विधायक बच्चू कडू के निशाने पर मास्टर ब्लास्टर सचिन आ चुके हैं।  बच्चू ने सचिन को कबूतर बताया है। उन्होंने कहा कि सचिन के रन तो सभी गिनते हैं, लेकिन किसानों के रन कोई नहीं गिनता। किसान यात्रा लेकर अहमदनगर पहुंचे विधायक बच्चू कडू ने कहा कि सचिन के रन तो दिल्ली से गली तक सभी लोग गिनते हैं। किसान जिंदगीभर जो रन बनाता है उसे गिनने वाला कोई नहीं है।


उन्होंने कहा कि सचिन के रन गिनने की आवश्यकता नहीं है, वह कबूतर जिंदा है या मर गया, क्या फर्क पड़ता है? मत बनाओ रन, हमें क्या लेना देना। उसे इतना सिर पर बिठाया है कि लगता है वह पाकिस्तान जीतकर आया है। देखा तो यहां से छक्का और वहां से चौंका लगाता है। यह तो कोई भी लगाएगा। बता दें कि  नांदेड़ में बच्चू ने कहा था कि लोग कहते हैं कि किसानों की ज्यादा आत्महत्या शराब की वजह से होती है, लेकिन यह गलत है। हेमामालिनी रोज बंपर शराब पीती हैं, तो उन्होंने अब तक आत्महत्या क्यों नहीं की। कडू ने ये भी कहा था शराब कौन नहीं पीता? 75 प्रतिशत से ज्यादा विधायक, सांसद और पत्रकार भी पीते हैं।


महाराष्ट्र के अमरावती की अचलपुर सीट से बच्चू कडू निर्दलीय विधायक हैं। पिछले साल बच्चू ने मंत्रालय में डिप्टी सेक्रेटरी बीआर गावित की पिटाई की थी। कडू के एक सहयोगी को एक स्कीम के तहत सरकारी क्वार्टर मिला हुआ था। इस संबंध में गावित (जनरल एडमिनिस्ट्रेशन डिपार्टमेंट) के पास शिकायत दर्ज करवाई गई थी। कडू के सहयोगी इसी फ्लैट में रहना चाहते थे, लेकिन गावित ने कहा कि ये संभव नहीं है। इसी बात पर दोनों के बीच बहस गर्मा गई और गावित ने कडू को कथित तौर पर चांटा जड़ दिया। इसके बाद मंत्रालय के इम्प्लॉइज ने कडू की गिरफ्तारी की मांग करते काम ठप कर दिया था। मामला बढ़ता देख पुलिस ने कडू को गिरफ्तार कर लिया।