विस चुनाव से पहले कई बड़े नेता थामेंगे एनसीपी का दामन : नरेंद्र वर्मा

Daily news network Posted: 2017-10-11 17:39:25 IST Updated: 2017-10-11 17:39:25 IST
विस चुनाव से पहले कई बड़े नेता थामेंगे एनसीपी का दामन : नरेंद्र वर्मा
  • राष्टीयतावादी कांग्रेस पार्टी ( एनसीपी ) के राष्टीय सचिव तथा पूर्वोत्तर प्रभारी नरेंद्र वर्मा ने आज दावा किया कि मेघालय विधानसभा के 2018 में होने वाले के चुनाव से पहले विभिन्न पार्टियों के अधिक-अधिक वरिष्ट नेता एनसीपी में शामिल होने वाले है ।

मेघालय

शिलोंग । राष्टीयतावादी  कांग्रेस पार्टी ( एनसीपी ) के राष्टीय सचिव तथा पूर्वोत्तर प्रभारी नरेंद्र वर्मा ने आज दावा किया कि मेघालय विधानसभा के 2018 में होने वाले के चुनाव से पहले विभिन्न पार्टियों के अधिक-अधिक वरिष्ट नेता एनसीपी में शामिल होने वाले है । उन्होंने आने वाले दिनों में और कई पार्टियों के नेता एनसीपी में शामिल होने को बात कहीं ।


मेघालय के राजधानी शहर शिलोंग  में मंगलवार को मेघालय में विधानसभा चुनाव, 2018 की पार्टी की  तैयारियां को समीक्षा के लिए एनसीपी की एक बैठक आयोजित हुई । इस बैठक के बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए एनसीपी के राष्टीय सचिव वर्मा ने कहा कि एनसीपी की ओर अन्य पार्टियों के नेता-कार्यकर्ताओं का रूख बढ़ने लगा है। 


हालांकि उन्होंने एनसीपी में शामिल होने वाले या हो चुके नेताओं के नाम बताने से इनकार करते हुए कहा कि इन तथ्यों का खुलासा समय आने पर किया जाएगा । पार्टी के पूर्वोत्तर प्रभारो वर्मा ने कहा कि आने वाले समय में आपको इन नेताओं का नाम पता चल जाएंगे । उन्होंने कहा कि एनसीपी में अन्य पार्टियों के वरिष्ठ नेताओं के शामिल के इसके पीछे सत्तारूढ़ कांग्रेस पार्टी की नाकामी तथा दयनीय प्रदर्शन को  मुख्य कारण  ठहराया । 


 दूसरी ओर वर्मा ने कहा कि एनसीपी के राष्टीय महासचिव प्रफुल्ल पटेल शीघ्र ही मेघालय का दौरा करेंगे । यहां वे पश्चिम गारो पहाडी जिले के तूरा में 21  अक्टूबर को होने वाले पार्टी  के प्रदेश अधिवेशन को  संबोधित करेंगे ।


उनके अलावा अन्य राष्टीय नेताओं के मेघालय में आने का सिलसिला शुरू हो जाएगा । विस चुनाव के लिए पार्टी के इच्छुक प्रत्याशियों के लिए आवेदन आज से संग्रह करने का सिलसिला शुरू करने देने की धोषणा करते हुए उन्होंने कहा कि आवेदन प्र-पत्र संग्रह करने के अंतिम तिथि 30 नवंबर है।