नार्थ ईस्ट में BJP ने जड़ा 'शतक', जानिए कैसे

Daily news network Posted: 2018-01-10 17:00:46 IST Updated: 2018-01-10 19:10:55 IST
  • गारो हिल्स में भाजपा ने अपनी पूरी ताकत लगा दी है। असम में ताे बीजेपी की सरकार है ही अब भाजपा असम से सटे सीमावर्ती विधानसभा क्षेत्रों में एक के बाद एक सभायें कर रही है।

शिलांग।

गारो हिल्स में भाजपा ने अपनी पूरी ताकत लगा दी है। असम में ताे बीजेपी की सरकार है ही अब भाजपा असम से सटे सीमावर्ती विधानसभा क्षेत्रों में एक के बाद एक सभायें कर रही है। इसी क्रम में रेसुबेलपारा विधानसभा क्षेत्र में जनसभा का आयोजन किया। इस जनसभा में एक का्रगेस आैर दाे एनपीपी के स्थानीय नेता भगवा रंग में रंग गये। अब तक कांग्रेस के 40 आैर एनपीपी में 60 नेता भाजपा में शामिल हो चुके हैं।

 


 

बजेंगदोबा विधानसभा से एनपीपी के ब्लाॅक अध्यक्ष रकमान सी मराक आैर रेसुबेलपारा से ब्लाॅक कांग्रेस को अध्यक्ष ने भी बीजेपी ज्वाइन किया। इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष शिबुन लिंगदोह ने सभी नेताआें का जोरदार स्वागत करते हुए कहा कि समय बदलाव आैर भाजपा का है। यहां तक की उन्होंने राज्य के विकास के लिए जुट भीड़ से भाजपा को एक मौका देने की अपील की है।

 


साथ ही उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी सांप्रदायिक नहीं है आैर सबका साथ सबका विकास उद्देश्य को लेकर आगे बढ़ रही है। मौके पर मेघालय कांग्रेस के मुख्यमंत्री मुकुल संगमा की कड़ी आलोचना करते हुए उन्हें एक भ्रष्ट नेता बताया है। लिंगदोह ने कहा कि अगर भाजपा शासन में आर्इ तो राज्य वासियों को भ्रष्टाचार से मुक्त करेगी आैर जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने की कोशिश करेगी। भाजपा में शामिल हुए एनपीपी के नेता मराक ने भी मेघालय में कमल खिलाने की बात की।