'व्यवसायियों को काला व्यापारी कहने वाले धड़ियाली आंसू ने बहाएं'

Daily news network Posted: 2017-06-18 18:27:51 IST Updated: 2017-06-18 18:28:38 IST
'व्यवसायियों को काला व्यापारी कहने वाले धड़ियाली आंसू ने बहाएं'
  • फैंसी बाजार के व्यापारियों को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री तरुम गोगोई के बयान को घड़ियाली आंसू करार देते हुए पार्टी प्रवक्ता प्रमोद स्वामी ने कहा है कि फैंसी बाजार के व्यापरियों को काला व्यापारी कहने वाले गोगोई को चिंता करने की जरूरत नहीं है।

गुवाहाटी।

फैंसी बाजार के व्यापारियों को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री तरुम गोगोई के बयान को घड़ियाली आंसू करार देते हुए पार्टी प्रवक्ता प्रमोद स्वामी ने कहा है कि फैंसी बाजार के व्यापरियों को काला व्यापारी कहने वाले गोगोई को चिंता करने की जरूरत नहीं है।



पिछले दिनों गोगोई ने कहा था कि राज्य सरकार के रवैए से फैंसी बाजार के व्यापारी चिंतित हैं। जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा नेता ने कहा कि गुवाहाटी गौशाला में आयोजित पूर्वोत्तर मारवाड़ी सम्मेलन के कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में बुलाए गए पुर्व मुख्यमंत्री ने साफ तौर पर कह दिया था कि उन्हें फैंसी बाजार के काले व्यापारियों का उन्हें वोट नहीं चाहिए।



ऐसा कह कर उन्होंने पूरे व्यावसायी वर्ग का अपमान किया था। 15 साल तक सत्ता में रहने के बाद कभी व्यापारियों की सुध नहीं ली, अब घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं। उन्होंने कहा है कि यदि फैंसी बाजार के व्यापारियों से कांग्रेस पार्टी को वोट नहीं चाहिए तो फिर उनकी चिंता क्यों सताने लगी है।