यूपी: विडियो में कैद हुई बीजेपी MLA की गुंडागर्दी, टोल कर्मी को पीटा

Daily news network Posted: 2017-04-20 17:59:20 IST Updated: 2017-04-20 17:59:20 IST
यूपी: विडियो में कैद हुई बीजेपी MLA की गुंडागर्दी, टोल कर्मी को पीटा
  • उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के विधायक की दादागिरी का मामला सामने आया है।

बरेली।

उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के विधायक की दादागिरी का मामला सामने आया है। विधायक राकेश राठौर एक विडियो में टोल प्लाजा कर्मी के साथ मारपीट करते नजर आ रहे हैं। मारपीट के बाद विधायक, बिना टैक्स चुकाए अपने काफिले में शामिल गाड़ियों को ले गए। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।


यह घटना तीन दिन पहले सोमवार को  नेशनल हाईवे 24 बरेली के पास के टोल प्लाजा पर हुई। विडियो में प्रदेश की सीतापुर सीट से बीजेपी विधायक राकेश राठौर टोल कर्मियों से हाथापाई करते नजर आ रहे हैं। घटना के अनुसार पहले तो विधायक बिना टैक्स दिए टोल बैरियर से आगे बढ़ गए। इसके बाद उनके काफिले में शामिल अन्य गाड़ियां भी ऐसा ही करने लगीं, जिसका टोल कर्मियों ने विरोध किया। 



इतने में विधायक राठौर अपनी गाड़ी से उतर कर आये और आपा खोते हुए टोल कर्मी की पिटाई करनी शुरू कर दी। मारपीट करने के बाद विधायक ने बैरियर खोल दिया और अपने काफिले में शामिल सभी गाड़ियों को बिना टैक्स चुकाए ही पास करा दिया। विधायक की पूरी करतूत टोल प्लाज़ा पर लगे cctv में कैद हो गई। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी मंत्रियों और विधायकों को अनुशासन में रहने की नसीहत दी है, लेकिन विधायक अपनी इन हरकतों से सभी नियम-कानूनों की धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं।