त्रिपुरा और केरल से जल्द साफ़ होगी लेफ्ट पार्टी

Daily news network Posted: 2017-10-13 10:29:21 IST Updated: 2017-10-13 10:29:21 IST
त्रिपुरा और केरल से जल्द साफ़ होगी लेफ्ट पार्टी
  • त्रिपुरा और केरल में अपनी राजनीतिक पैठ ज़माने के लिए बीजेपी जी जान से जुटी है और यही कारण है की उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने यह साफ़ कर दिया है

त्रिपुरा और केरल में अपनी राजनीतिक पैठ ज़माने के लिए बीजेपी जी जान से जुटी है और यही कारण है की उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने यह साफ़ कर दिया है कि त्रिपुरा और केरल से लेफ्ट का साफ़ होना तय है। 


उन्होंने कहा कि हिंसा की बुनियाद पर खड़े वामपंथियों का पूरी दुनिया से सफाया हो चुका है। भारत में भी ये सिर्फ दो राज्यों त्रिपुरा केरल में सिमट गए हैं। यहां से भी जल्द सफाया हो जाएगा। मोदी, केरल में वामपंथियों की हिंसा के खिलाफ गुरुवार को आयोजित पदयात्रा के बाद सभा को संबोधित कर रहे थे।


पदयात्रा के 10वें दिन लोग इट्‌टूमनोर से कोट‌्‌टयम तक पैदल चले। मोदी ने कहा कि भाजपा संघ के कार्यकर्ता ईंट का जवाब पत्थर से देना जानते हैं। मगर हमारा विश्वास लोकतंत्र में है। अगले चुनाव में सफाया कर जवाब देंगे। भाजपा, संघ की बढ़ती ताकत से घबरा कर केरल में सरकार संरक्षित हिंसा में भाजपा सहयोगी संगठनों के 120 कार्यकर्ता अब तक मारे जा चुके हैं।


मुख्यमंत्री पी. विजयन के गृह जिले कन्नूर में ही हत्या की 84 घटनाएं हुई हैं। बिहार में सीपीएम कभी पनप नहीं पाई। बिहार में कभी ताकतवर रही भाकपा का आज कोई नामो निशान नहीं है।