त्रिपुरा में जीत के लिए भाजपा ने बनाया ये खास प्लान

Daily news network Posted: 2017-05-17 17:57:00 IST Updated: 2017-05-17 17:57:00 IST
त्रिपुरा में जीत के लिए भाजपा ने बनाया ये खास प्लान

अगरतला।

असम,अरुणाचल प्रदेश और मणिपुर में अपनी सरकार बनाने के बाद भाजपा की नजर अब त्रिपुरा पर है। त्रिपुरा में अगले साल विधानसभा चुनाव है। भाजपा ने चुनावी तैयारियां तेज कर दी है। भाजपा ने पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए खास प्लान बनाया है। इसके तहत पार्टी के बड़े नेताओं की रैलियां कराई जाएगी और जमीनी स्तर पर पार्टी के कार्यक्रमों को शुरू किया जाएगा।



 भाजपा चुनाव प्रचार को तेज करने के लिए पार्टी के बड़े नेताओं की त्रिपुरा में रैलियां कराने जा रही है। असम के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल,असम के वित्त मंत्री हिमता बिस्वा सरमा और केन्द्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉक्टर हर्ष वर्धन जल्द ही त्रिपुरा का दौरा करेंगे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी जुलाई में राज्य के दौरे पर जा सकते हैं। पार्टी 10 जून को त्रिपुरा में बड़ी रैली करने जा रही है,इसमें असम के वित्त मंत्री हिमंता बिस्वा सरमा मौजूद रहेंगे। 




असम के मुख्यमंत्री 27 मई को अंबासा में होने वाली रैली को संबोधित करेंगे। असम के सिंचाई मंत्री रंजीत दत्ता भी त्रिपुरा का दौरा कर सकते हैं। वे ज्वाइंट पार्टी प्रोग्राम में हिस्सा लेंगे हालांकि इस कार्यक्रम की अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई है। हाल ही में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने त्रिपुरा का दौरा किया था। भाजपा अध्यक्ष ने पार्टी की स्टेट यूनिट को ग्रास रूट लेवल पर पार्टी कार्यक्रम आयोजित करने के निर्देश दिए थे। भाजपा महिला मोर्चा की महासचिव प्रतिमा भौमिक ने बताया कि पार्टी के कार्यक्रमों और पार्टी के स्टार प्रचारक भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बीजेपी इलेक्शन कैंपेन का विजन का हिस्सा है। उनके दौरे से त्रिपुरा में 2018 में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के प्रचार में तेजी आएगी।