मेघालय में कांग्रेस के कुशासन के खिलाफ भाजपा ने छेड़ी जंग

Daily news network Posted: 2018-02-13 11:00:05 IST Updated: 2018-02-13 11:00:05 IST
मेघालय में कांग्रेस के कुशासन के खिलाफ भाजपा ने छेड़ी जंग
  • मेघालय में 27 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए जोर-शोर से प्रचार जारी है। भाजपा मेघालय में भी केसरिया झंडा फहराने की तैयारी में है।

शिलांग।

मेघालय में 27 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए जोर-शोर से प्रचार जारी है। भाजपा मेघालय में भी केसरिया झंडा फहराने की तैयारी में है। भाजपा जहां एक तरफ सोशल मीडिया के माध्यम से मतदाताओं तक पहुंचने की कोशिश कर रही है तो वहीं जमीन पर एक एक मतदाताओं को कांग्रेस के कुशासन के बारे में बताया जा रहा है। मेघालय के सीएम मुकुल संगमा पर निशाना साधते हुए भाजपा प्रभारी नलिन कोहली ने कहा कि उन्होंने राज्य में कांग्रेस सरकार के कुशासन को खत्म करने की शपथ ली है।

डोर टू डोर अभियान के दौरान मतदाताओं से मिलते हुए सवाल उठाया कि आखिर आप लोग खुद बताएं कि कांग्रेस ने 15 साल के शासन में राज्य का कितना विकास किया है। साथ ही नलिन कोहली ने कहा कि सीएम मुकुल संगमा अमपति और सोंग्सक दोनों विधानसभाओं में हार का सामना करेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा का मकसद राज्य को विकास के रास्ते पर ले जाना है।


इसके साथ ही भाजपा का सोशल मीडिया पर चुनाव प्रचार अभियान जोर- शोर से चल रहा है। भाजपा राज्य में सोशल मीडिया के जरिए नेताआें आैर मतदाताआें की दूरी कम करना चाहती है। जनवरी के पहले हफ्ते में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा था कि हर एक जिले में पार्टी का दफ्तर होगा जिसमें अलग से सोशल मीडिया रूम भी होगा। पार्टी ने इसके लिए कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण देने के लिए एक महीने पहले ही अभियान शुरू कर दिया था।


इतना ही नहीं जनवरी के अंतिम हफ्ते में सोशल मीडिया कॉन्क्लेव का आयोजन किया जिसमें पार्टी कार्यकर्ताओं को सोशल मीडिया, आईटी एक्सपर्ट्स ने संबोधित किया था। इसके बाद कांग्रेस अध्यक्ष पर व्यंग्यों के माध्यम से भाजपा ने जिस अंदाज में हमले किए वो देखते ही देखते वायरल हो गया।