'RSS के इशारे पर काम कर रही है भाजपा, मेघालय से होगी उनके पतन की शुरुआत'

Daily news network Posted: 2018-02-15 09:43:00 IST Updated: 2018-02-15 09:43:00 IST
'RSS के इशारे पर काम कर रही है भाजपा, मेघालय से होगी उनके पतन की शुरुआत'
  • कांग्रेस नेता गौरव गोगोई ने बीजेपी की एनडीए सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र में सत्तारूढ़ सरकार आरएसएस की तरफ से, आरएसएस की और आरएसएस के लिए संचालित की जा रही है

शिलांग

कांग्रेस नेता गौरव गोगोई ने बीजेपी की एनडीए सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र में सत्तारूढ़ सरकार आरएसएस की तरफ से, आरएसएस की और आरएसएस के लिए संचालित की जा रही है। असम से कांग्रेस के सांसद गोगोई ने कहा कि राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और राज्यपालों की नियुक्तियों को देखिये, ये सभी आरएसएस के लोग हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी-आरएसएस मिलकर देश के सामाजिक तानेबाने को नष्ट कर देंगे।

गोगोई ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार की योजनाओं को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की सिफारिशों पर शुरू किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि नोटबंदी भारतीय रिजर्व बैंक का विचार नहीं था, वह आरएसएस की सलाह पर किया गया। उन्होंने कहा कि बीजेपी के पतन की शुरूआत मेघालय से होगी जहां 27 फरवरी को चुनाव होना है।


उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी युवाओं के लिए दो करोड़ नौकरियां सृजित करने के वादे को पूरा करने में असफल रही है। उन्होंने कहा कि सत्ताधारी सरकार की रूचि केवल लोगों की स्वतंत्रता पर अंकुश लगाने में है।