फेसबुक पर हिंदू नाम से आईडी बनाकर शादीशुदा कबीर हुसैन ने कई हिंदू लड़कियों फंसाया!

Daily news network Posted: 2017-12-04 14:50:17 IST Updated: 2017-12-04 14:50:17 IST
फेसबुक पर हिंदू नाम से आईडी बनाकर शादीशुदा कबीर हुसैन ने कई हिंदू लड़कियों फंसाया!
  • असम के करीमगंज से कथित रूप से लव जिहाद का मामला सामने आया है।

करीमगंज।

असम के करीमगंज से कथित रूप से लव जिहाद का मामला सामने आया है। पुलिस ने दो बच्चों के पिता को खुद की असल पहचान छिपाकर लड़कियों को प्यार के जाल में फंसाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक की पहचान कबीर हुसैन के रूप में हुई है। उसने फेसबुक पर हिंदू नाम राजदीप दास नाम से आईडी बनाई।


हुसैन ने इस आईडी से कई हिंदू लड़कियों से संपर्क किया और उन्हें अपने प्यार के जाल में फंसाया। कबीर हुसैन के फर्जीवाड़े का खुलासा रविवार को उस वक्त हुआ जब वह एक हिंदू लड़की से शादी करने के लिए भागने की फिराक में था। कबीर हुसैन और पीडि़ता रविवार शाम करीमगंज के शांबु सागर सिटी में मिले। दोनों वहां से भागने की फिराक में थे। इसके लिए हुसैन ने पूरा प्लान बना लिया था।



स्थानीय लोगों ने दोनों को साथ में देखा तो उन्हें शक हुआ। उन्होंने लड़के को पकड़ लिया। इस बीच बजरंग दल के कुछ सदस्य भी वहां पहुंच गए। कड़ाई से पूछताछ करने पर हुसैन ने अपना असली नाम बताया। इसके बाद लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की। बाद में स्थानीय लोगों ने पुलिस को बुलाया। पुलिस उसे पकड़कर थाने ले गई। स्थानीय लोगों ने पुलिस थाने में हुसैन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।



कबीर हुसैन इनायतपुर का रहने वाला है। उसकी शादी हो चुकी है। वह दो बच्चों का पिता है। पीडि़ता करीमगंज के रबीन्द्र सदन कॉलेज की छात्रा है। पीडि़ता का सर नेम भी दास है। हुसैन ने अपने बारे में जो कुछ बताया था पीडि़ता ने उस पर भरोसा कर लिया। सूत्रों के मुताबिक आरोपी विभिन्न धर्मों की लड़कियों को इंप्रेस करने के लिए अपना नाम बदल लेता था।  करीमगंज में बजरंग दल के सदस्यों का कहना है कि यह लव जिहाद का मामला है। मुस्लिम लड़के ने युवा हिंदू लड़की को अपने जाल में फंसाने की कोशिश की। करीमगंज पुलिस थाने के इंचार्ज ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि गिरफ्तार कबीर हुसैन ने फर्जी पहचान के जरिए लड़की को फंसाया था।