BSF जवान तेज बहादुर का नया वीडियो, कहा-'मुझे मानसिक रूप से प्रताडि़त किया'; पीएम से किया सवाल

Daily news network Posted: 2017-03-03 16:05:12 IST Updated: 2017-03-03 16:05:12 IST
BSF जवान तेज बहादुर का नया वीडियो, कहा-'मुझे मानसिक रूप से प्रताडि़त किया';  पीएम से किया सवाल
  • बीएसएफ में जवानों को मिलने वाले खाने की गुणवत्ता को लेकर सोशल मीडिया पर वीडियो डालने वाले जवान तेज बहादुर यादव का एक नया वीडियो सामने आया है। इसमें तेज बहादुर ने लोगों से गुहार लगाई है कि उनकी मदद की जाए।

नई दिल्ली।

बीएसएफ में जवानों को मिलने वाले खाने की गुणवत्ता को लेकर सोशल मीडिया पर वीडियो डालने वाले जवान तेज बहादुर यादव का एक नया वीडियो सामने आया है। इसमें तेज बहादुर ने लोगों से गुहार लगाई है कि उनकी मदद की जाए। 

साथ ही वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी प्रार्थना करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा है कि पीएम का ही कहना था कि भ्रष्टाचार को जड़ से निकाल फेंका जाएगा और इसलिए उन्होंने बीएसएफ का खाने वाला वीडियो बनाया था। 

नए वीडियो में तेज बहादुर ने यह भी आरोप लगाया है कि उन्हें मानसिक रूप से प्रताडि़त किया जा रहा है।

ये कहा वीडियो में

वीडियो में तेज बहादुर दावा कर रहे हैं कि 10 जनवरी 2017 से उनका मोबाइल जमा हो गया था। उसके बाद से उन्हें जानकारी मिली कि शायद उनके मोबाइल अकाउंट से कुछ छेडख़ानी की गई, जिसमें पाकिस्तान से उनके कुछ दोस्त पाए गए।

तेज बहादुर ने लोगों से अपील की कि आप उन झूठी अफवाहों पर विश्वास न करें। मैं आपके माध्यम से प्रधानमंत्री से पूछना चाहता हूं कि मैंने जो बीएसएफ का खाना दिखाया था, वह बिलकुल सत्य था, लेकिन उसके बावजूद भी किसी प्रकार की कोई जांच नहीं हुई और मुझे ही मेंटली टॉर्चर किया जा रहा है। उन्होंने पूछा, क्या भ्रष्टाचार दिखाने का मुझे यही न्याय मिला?