तिनसुकिया में मुख्यमंत्री का आगमन, प्रशासन ने आमरण अनशन तुड़वाया

Daily news network Posted: 2017-08-13 13:58:48 IST Updated: 2017-08-13 13:58:48 IST
तिनसुकिया में मुख्यमंत्री का आगमन, प्रशासन ने आमरण अनशन तुड़वाया
  • हिंदू छात्र संस्था के सदस्य नगरपालिका पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए दिन के 10.00 बजे से शहर के मुख्य स्थान थाना चारआली पर आमरण अनशन पर बैठ गए।

तिनसुकिया।

एक तरफ तिनसुकिया नगरपालिका के नए कार्यालय एवं वाणिज्य भवन के उद्घाटन हेतु आने वाले मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल के स्वागत की तैयारी चल रही थी तो दूसरी ओर उद्धाटन स्थल से महज कुछ दूर थाना चारआली पर नगरपालिका पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए अखिल असम हिंदू छात्र संस्था द्वारा आमरण अनशन किया जा रहा था। यह नजारा था शनिवार को तिनसुकिया का। 



हिंदू छात्र संस्था के सदस्य नगरपालिका पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए दिन के 10.00 बजे से शहर के मुख्य स्थान थाना चारआली पर आमरण अनशन पर बैठ गए। 



दूसरी ओर अनशन स्थल से कुछ ही दूर पर जीएनबी रोड़ में नगरपालिका के नए कार्यालय के उद्धाटन हेतु आने वाले मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल के स्वागत हेतु जोरदार तैयारियां चल रही थी। 



हिंदू छात्र संस्था का आरोप है कि भाजपा नेतृत्वाधीन तिनसुकिया नगरपालिका द्वारा शहर के सड़कों एवं फुटपाथों पर अवैध ढंग से अतिक्रमण कर दुकान लगाने वालों को बढ़ावा देने के साथ उनसे रोजाना हजारों की रकम अवैध ढंग से वसूली जा रही है। 



तिनसुकिया के विधायक संजय किसान के नाम लेकर पालिका अध्यक्ष दिप्ती दास एवं उनके पति दीपक दास द्वारा पालिका की पूंजी में विभिन्न तरीकों से फर्जीवाड़ा किया जा रहा है।