'भ्रष्टाचार में डूबे लोगों के साथ मुख्यमंत्री कर रहे चुनाव प्रचार'

Daily news network Posted: 2017-06-15 15:37:13 IST Updated: 2017-06-15 15:37:35 IST
'भ्रष्टाचार में डूबे लोगों के साथ मुख्यमंत्री कर रहे चुनाव प्रचार'
  • आगामी 17 जून को होने वाले कार्बी आंग्लोंग स्वायत्त परिषद के चुनावों को लेकर राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप के दौर तेज हो गए हैं। प्रदेश कांग्रेस ने गंदे कपड़े से मेज साफ नहीं होती की बात कह सत्ताधारी भाजपा की भ्रष्टाचार विरोधी मुहिम पर करारे वार किेए हैं।

गुवाहाटी।

आगामी 17 जून को होने वाले कार्बी आंग्लोंग स्वायत्त परिषद के चुनावों को लेकर राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप के दौर तेज हो गए हैं। प्रदेश कांग्रेस ने गंदे कपड़े से मेज साफ नहीं होती की बात कह सत्ताधारी भाजपा की भ्रष्टाचार विरोधी मुहिम पर करारे वार किेए हैं। 



एपीसीसी के महासचिव और वरिष्ठ प्रवक्ता अपूर्व कुमार भट्टाचार्य के मुताबिक स्वायत्त परिषद का चुनाव सत्ता पक्ष के लिए प्रतिष्ठा का विषय बन गया है। तभी मुख्यमंत्री और कई मंत्रियों सहित भाजपा के राज्यस्तरीय बड़े नेता कार्बी आंग्लोंग स्वायत्त परिषद के तहत पड़ने वाले गांवों की खाक छान रहे हैं।



बुधवार को यहां पत्रकारों के सामने उन्होंने कहा कि सत्ताधआरी भाजपा तरह-तरह से कांग्रेस को निशाना बना रही है। भ्रष्टाचार के खिलाफ अभियान चलाने के दावे कर रही है।



लेकिन स्वयं मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल की सभाओं में उनके अगल-बगल भ्रष्टाचार में डूबे कुछ नेताओं की उपस्थिति कई तरह के सवाल खड़े करती है।



भट्टाचार्य ने पत्रकारों के सामने भ्रष्टाचार का पहाड़ खड़ा करने वाले परिषद क्षेत्र के एक प्रमुख नेता का नाम भी लिया।